सत्या-विराट की हुई दोस्ती, एक दूसरे के सामने खोले कई बड़े राज
सत्या-विराट की हुई दोस्ती, एक दूसरे के सामने खोले कई बड़े राज
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार है शो में अभी सम्मान कार्यक्रम का ट्रैक चल रहा है। अंबा लावणी करने चलेगी तब तक प्रोग्राम कैंसल हो जाएगा। लेकिन सई अपना दिमाग लगाकर परफॉर्मेंस करवा देगी। स्टेज पर सत्या का परिवार लावणी करेगा। साथ में सई एवं सवि भी पहुंचेंगे। यह देखकर चव्हाण परिवार के तोते उड़ जाएंगे। इस बीच विराट एवं सत्या गलती से पानी की जगह नशे वाले ड्रिंक पी लेंगे। नशे में दोनों एक-दूसरे को भाई की भांति ट्रीट करेंगे एवं सेल्फी लेंगे। 

सीरियल में दिखाया जाएगा कि सत्या, सई एवं विराट को सम्मान प्राप्त होने के पश्चात् सब लावणी परफॉर्मेंस की प्रतीक्षा करेंगे। इस बीच इसके कैंसल होने की खबर आ जाएगी। सई और सत्या विराट पर कार्यक्रम रद्द करवाने का आरोप लगाते हैं। इस बीच पता चलता है कि चीफ गेस्ट के पास समय न होने के कारण कार्यक्रम रद्द हुआ। सई चीफ गेस्ट को रोक लेती है।

सीरियल में लावणी परफॉर्मेंस होता है। इसमें सई और सवि भी डांस करते हैं। भवानी गुस्से में आग-बबूला होती है वहीं विराट को भी यह अच्छा नहीं लगता। विराट एवं सत्या पानी पीते हैं। इसमें अल्कोहल ड्रिंक मिला होने के कारण उन्हे नशा हो जाता है। सत्या और विराट का नशे की हालत में आमना-सामना होता है तो दोनों आग-बबूला हो जाते हैं। तभी दोनों स्लिप होते हैं तथा हंसने लगते हैं। बातों-बातों में विराट सत्या से बोलता है कि वह उससे बड़ा है। फिर दोनों एक-दूसरे को कजन्स बोलकर सेल्फी लेते हैं। फिर सई का टॉपिक शुरू होता है। विराट सत्या से कहता है कि वह उसे प्यार करती है। सत्या कहता है कि सई ने विराट की हरकतों से तंग आकर उससे शादी की है। रिश्ता केवल दिखावा है। दोनों बहस करते हैं कि सई किससे अधिक प्यार करती है। 

VIDEO! नितेश पांडे का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट देख भावुक हुए फैंस

मनोरंजन को बड़ा झटका, अनुपमा के इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

आदित्य सिंह राजपूत के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, इंडस्ट्री में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -