राजीव सेन-चारू की नई तस्वीरों ने दिया बड़ा हिंट, कपल के बीच सब कुछ है ठीक
राजीव सेन-चारू की नई तस्वीरों ने दिया बड़ा हिंट, कपल के बीच सब कुछ है ठीक
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा के बीच बीते दिनों झगड़े की खबरें एक के बाद एक सामने आई थीं. वहीं दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था और इन खबरों ने भी काफी जोर पकड़ लिया था. 

बता दें हालांकि झगड़े के कुछ दिन बाद ही दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट कर लड़ाई की खबरों को गलत साबित कर दिया था. जबकि अब एक बार फिर से राजीव और चारु द्वारा एक दूसरे के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की गई हैं और इन फोटो में दोनों के बीच का प्यार और बॉन्डिंग देखकर लग रहा है कि कपल के बीच सब कुछ ठीक है. 

राजीव और चारु द्वारा एक जैसे कैप्शन के साथ ही एक दूसरे संग अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं. चारु द्वारा कैप्शन में लिखा गया है कि, 'इतनी सी बात है, मुझे तुमसे प्यार है.' जबकि, इस पर राजीव ने लिखा है कि, 'इतनी सी बात है, मुझे तुमसे प्यार है. यूं ही नहीं मैं तुम पे जान देता हूं.' आपको जानकारी के लिए बता दें कि टीवी अदाकारा चारु असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन द्वारा 16 जून 2019 को शादी कर ली गई थी. दोनों की ग्रैंड शादी गोवा में हुई थी और उनकी शादी और हनीमून के फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए रहे थे. गोवा में शादी से पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज भी की. राजीव और चारु की शादी राजस्थानी और बंगाली दोनों रीति रिवाजों से सम्पन्न हुई थी. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले लोग ही मौजूद रहे थे.

Collection : 'कबीर सिंह' का जादू, 49वे दिन तक इतनी हुई कमाई

फिल्म के सेट पर भूमि ने मनाया अपनी फैन का जन्मदिन, बताई ये बातें

नए सॉन्ग में काफी हॉट दिखीं नीतू चंद्रा, 'इश्का' यूट्यूब पर मचा रहा तहलका

बेटे तैमूर के बिना नहीं रह पाई करीना, किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -