बेटे तैमूर के बिना नहीं रह पाई करीना, किया ये काम
बेटे तैमूर के बिना नहीं रह पाई करीना, किया ये काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने प्यारे बेटे तैमूर से बहुत प्यार करती हैं. ये बात आप जानते भी हैं और कई बार देख भी चुके हैं. वो तैमूर के साथ हमेशा ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश करती हैं. लेकिन कई बार उन्हें बाहर जान पड़ता है जिसके कारण वो अपने बेटे के साथ नहीं रहती. वह कई बार तैमूर को अपनी फिल्मों के सेट पर भी ले आती हैं. अगर ऐसा नहीं कर पाती हैं तो उससे वीडियो कॉल जरूर करती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. 

दरअसल, हाल में करीना का एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह तैमूर से विडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं. जानकारी दे दें, करीना इस वक्त मुंबई में शूटिंग के लिए आई हुई हैं और तैमूर इस समय पापा सैफ के साथ लंदन में है. बता दें, यह विडियो टीवी के डांस रिऐलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट का है जिसमें करीना कपूर जज के रूप में नजर आ रही हैं. इसी की शूटिंग के दौरान वो अपने बेटे से वीडियो कॉल पर बात करती दिखाई दे रही हैं. 

विडियो में करीना ऑरेंज कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्मों की बात करें तो करीना की अब अगली फिल्म 'गुड न्यूज' आएगी जिसमें वह अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी. 

पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल

अब चीन में इस दिन रिलीज़ होगी 2.0, जानें नई तारीख

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड ने जमकर की आयुष्मान-विक्की की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -