#Happy #Birthday हैंडसम हंक 'राजीव खंडेलवाल'
#Happy #Birthday हैंडसम हंक 'राजीव खंडेलवाल'
Share:

टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाने वाले हैंडसम हंक राजीव खंडेलवाल का आज जन्मदिन है. 16 अक्टूबर 1975 को राजस्थान के जयपुर में राजीव का जन्म हुआ था. राजीव ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. छोटे परदे के सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से राजीव को इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान मिली थी. इसके बाद 'कहीं तो होगा' और 'सच का सामना' जैसे कई टीवी सीरियल के जरिए राजीव खंडेलवाल ने लोगों के दिलों में जगह बनाई. शो 'कही तो होगा' में दर्शकों ने राजीव और आमना की जोड़ी को बेहद पसंद किया था.

राजीव के बॉलीवुड करियर में पहली फिल्म साल 2008 में आई 'आमिर' थी. इसके बाद साल 2011 में आई फिल्म 'शैतान' में राजीव इंस्‍पेक्टर अरविंद माथुर के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में आमिर के किरदार की काफी तारीफ हुई थी. इसके बाद ही साल 2011 में आई फिल्म 'साउंटट्रैक' में आमिर ने एक डीजे का किरदार निभाया था. इसके बाद आमिर ने 'विल यू मैरी मी' 'टेबल नं 21' 'इश्‍क ऐक्‍चुअली' जैसी फिल्‍में की. राजीव ने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत प्रोडक्‍शन कंट्रोलर के तौर पर एक प्रोडक्‍शन हाउस से जुड़कर की थी. राजीव के 42 वे जन्मदिन पर उन्हें बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Airport पर चुलबुली करीना का नजर आया Swag LooK

Baahubali फिल्ममेकर S. S. Rajamouli का Diwali से पहले एक और बंपर धमाका

रंगोली में भी 'पद्मावती' रास ना आई, और कर दी उस पर भी हाथापाई... की पूरी तहस-नहस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -