रंगोली में भी 'पद्मावती' रास ना आई, और कर दी उस पर भी हाथापाई... की पूरी तहस-नहस

रंगोली में भी 'पद्मावती' रास ना आई, और कर दी उस पर भी हाथापाई... की पूरी तहस-नहस

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली जिनकी फिल्म 'पद्मावती' जिस पर एक बार फिर से हमे जबरदस्त कोहराम देखने को मिला है. वैसे भी पूर्व में भी हमे इस फिल्म पर काफी कोहराम सुनने को मिल चूका है. अबकी बार तो हद ही हो गई है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर जो कि पूर्व में ही रिलीज कर दिया गया है. कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को लाखों लोग ने देख लिया. राजपूतों के शौर्य की गाथा गढ़ती इस फिल्‍म में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. ट्रेलर में महाराजा रावल रतन सिंह बने शाहिद ने राजपूत लुक में दर्शकों को चंद मिनटों में ही आकर्षित कर लिया. वैसे भी निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध एक बार फिर बढ़ गया है.

शूटिंग के दौरान जहां राजस्थान और महाराष्ट्र में पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी वहीं अब पद्मावती की रंगोली तक को नहीं बक्शा गया है. ताज़ा मामला सूरत का है. बताया जाता है कि गुजरात के सूरत में एक आर्टिस्ट करण जरीवाला ने पद्मावती की तर्ज़ पर रानी पद्मिनी की एक रंगोली बनाई थी. रंगोली में फिल्म पद्मावती में रानी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण के पोस्टर के आधार पर इस रंगोली का निर्माण किया गया था.

करीब 48 घंटे की मेहनत के बाद जब ये रंगोली लोगों के सामने आई तो कोई भी बिना सराहना किये नहीं रह सका. लेकिन बताते हैं कि कुछ ही देर बाद करीब 100 की संख्या में लोग वहां पहुंचे और कुछ ही पलों में पूरी रंगोली को तहस नहस कर दिया. इस तरह से संजय लीला भंसाली को यह खबर फिर से परेशान कर सकती है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई