Baahubali फिल्ममेकर S. S. Rajamouli का Diwali से पहले एक और बंपर धमाका

बाहुबली सीरीज ने बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई की. इस फिल्म ने कमाई के मामले में सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. साथ ही बाहुबली सीरीज की दो फिल्मे कर साउथ इंडस्ट्री के सुपर हॉट एक्टर प्रभास को भी काफी पॉपुलैरिटी मिली. वैसे भी देखा जाए तो माहिष्मती साम्राज्य के महायोद्धा बाहुबली को दो भागों में परदे पर उतार कर दुनिया भर से 'जबरदस्त माल' बटोरने वाली फिल्म के चर्चित फिल्ममेकर एस एस राजमौली ने अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी के लिए कमर कस ली है. जी हां एक बार फिर से फिल्ममेकर S. S. Rajamouli के इस बयान से बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स के बीच में चिंता की लकीरे साफ-साफ देखी जा सकती है.

आपको बता दे की फिल्ममेकर S. S. Rajamouli जिनकी महेश बाबू के साथ दो साल बाद शुरू होने वाली फिल्म से पहले की यह नई फिल्म होगी. इस बात की पुष्टि ख़ुद राजमौली ने कर दी है. एक मैग्जीन से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्होंने निर्माता डीवीवी दनया के साथ अगली फिल्म करने का वादा कर दिया है.

उन्हें ये पता नहीं कि उनकी अगली फिल्म किस भाषा में बनेगी. ये भी नहीं पता कि इस फिल्म की स्टार कास्ट क्या होगी, लेकिन कहानी तैयार है और वो फिल्म शुरू करने जा रहे हैं. ये सोशल ड्रामा फिल्म होगी, लेकिन अभी तक कहानी को रिवील नहीं किया गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -