ढाई साल तक फैशन डिजाइनर का बलात्कार करता रहा जीशान, ऐसे उजागर हुआ मामला
ढाई साल तक फैशन डिजाइनर का बलात्कार करता रहा जीशान, ऐसे उजागर हुआ मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिलाओं के साथ होने वाले अपराध में अव्वल राजस्थान में आए दिन इस प्रकार की घटनाएँ सामने आ रही हैं, जिससे विपक्ष, सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर हमलावर है। ताज़ा मामले में 23 वर्षीय फैशन डिजाइनर युवती के साथ कपड़ा शोरूम के मालिक जिशान ने ढाई साल में कई बार बलात्कार किया। आरोपित ने पीड़िता को शादी का झाँसा देकर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

मगर, उसने पीड़िता को धोखा देते हुए किसी और लड़की से निकाह कर लिया। इसका पता चलने पर पीड़िता ने उसका विरोध किया, जिसके बाद जीशान ने पीड़िता को मार डालने की धमकी दे डाली। शनिवार (18 जून, 2022) की देर रात युवती ने करणी विहार थाना क्षेत्र में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। वैशाली नगर के ACP आलोक सैनी स्वयं इस मामले पर नज़र रख रहे हैं। पीड़िता उत्तर प्रदेश के बरेली की निवासी है। पेशे से फैशन डिजाइनर युवती 2019 से वैशाली नगर में स्थित गाँधी पंथ में किराया से रहती है। सीतापुरा के एक कंपनी में वो फैशन डिजाइनर के रूप में नौकरी करती थीं। रामगंज का निवासी जिशान यहाँ अक्सर आया-जाया करता था। जीशान कपड़ों का शोरूम चलाता है। दोनों की मुलाकात हुई और उनमें बातें भी होने लगीं। 

जिशान, युवती से मिलने के लिए उसके फ़्लैट पर भी गया था। उसी दौरान उसने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे युवती ने भी मान लिया। आरोप है कि शादी के झाँसे में रख कर जीशान ने युवती का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। मई 2020 में उसने पीड़िता को मालवीय नगर स्थित एक होटल में बुला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने कहा कि वो जल्द ही परिजनों से शादी के संबंध में बात करेगा, मगर फिर उसके मुंबई जाकर किसी अन्य लड़की से शादी की सूचना आई। धोखे के बारे में कहने पर उसने दोबारा कॉल न करने और हत्या की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुँची और शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस को मिली सफलता, अंधे कत्ल का हुआ खुलासा

नाना के कमरे में बेटी को भेजती थी मां, रातभर होता था गंदा काम

माँ डाँटेगी सोचकर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई लड़की और फिर हुआ चौकाने वाला कारनामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -