कही और तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम
कही और तय हो गई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के संभल से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक 25 साल के व्यक्ति ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला की शादी किसी और के साथ तय हो जाने के कारण युवक ने यह सब किया है। इस पूरी घटना को चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के मोलागढ़ गांव की बताया जा रहा है। इस मामले में मृतक की पहचान शिवम और महिला की पहचान ममता के रूप में हुई है।

खबरों के अनुसार दोनों करीब 8 साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन लड़की की शादी कहीं और तय हो गई और इससे शिवम नाराज था। वह आग बबूला हो गया। उसके बाद बीते शनिवार को शिवम कथित तौर पर ममता के घर गया था और उसने सीढ़ी पर ममता की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद शिवम का शव भी दूसरे घर की छत पर मिला था। उसने अपने सीने में गोली मारी थी और हथियार उसी के पास से बरामद किया गया। इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा का कहना है शिवम के परिवार ने घटना के लिए महिला पर आरोप लगाया है।

वही दूसरी तरफ ममता का परिवार शिवम के परिजनों पर उंगली उठा रहा है। इसी के चलते अब पुलिस ने मामले की पूछताछ के लिए महिला के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब पूरे मामले में जांच के लिए पुलिस मामले लगी हुई है ।

देश को जल्द मिलेगी एक और स्वदेशी वैक्सीन, 12 से 18 साल के बच्चों के लिए होगी उपलब्‍ध

अपने गांव पहुंचते ही राष्ट्रपति कोविंद ने झुकाया सिर और माथे पर लगा ली मिट्टी

दिल्ली: सत्येंद्र जैन ने दिया जलापूर्ति सुनिश्चित करने का निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -