पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मामला, लगा है ये आरोप
पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मामला, लगा है ये आरोप
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना मंटोला में पूर्व मिनिस्टर चौधरी बशीर के विरुद्ध एक और केस दायर किया गया है. उन पर आरोप है कि सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके धार्मिक भावनाओं को उकसाने का कार्य किया. दो वर्गों के लोगों के मध्य नफरत फैलाने का प्रयास किया गया है. इससे माहौल बिगड़ सकता था. पुलिस का कहना है कि विवेचना के पश्चात् कार्यवाही की जाएगी.

थाना मंटोला के इंस्पेक्टर इनचार्ज श्याम सिंह पीलवान मामले के वादी हैं. इसमें आरोप लगाया कि पूर्व मिनिस्टर चौधरी बशीर ने वीडियो में आपत्तिजनक बातें कहीं. माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया. उनके बयान से दो वर्गो में विवाद के हालात उत्पन्न हो सकते थे. एक संगठन को चेतावनी दी गई. इलाके में नहीं घुसने देने के लिए कहा गया. पुलिस ने मामले में धारा 153ए, 295ए तथा 67आईटी एक्ट लगाया है.

वही ढोलीखार में बीते दिनों अवैध कट्टीखाना पकड़े जाने के पश्चात् अखिल भारत हिंदू महासभा के पद अधिकारी पहुंचे थे. उनके प्रदर्शन के पश्चात् ही चौधरी बशीर का वीडियो सामने आया था. उन्होंने कहा था कि संगठन के लोग मंटोला क्षेत्र में घुसने की हिम्मत नहीं करें. इस पर तमाम संगठन के व्यक्तियों ने आपत्ति की थी. पुलिस अफसरों तक यह वीडियो पहुंचा था. कई संगठन के पदाधिकारियों ने अपने भी वीडियो जारी किए थे. साथ ही इससे पूर्व बकरीद पर भी चौधरी बशीर का एक वीडियो सामने आया था. तब उन्होंने व्यक्तियों से बकरा मंडी लगाने की बात कही थी. वही अब पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच लगातार की जा रही है. 

राहुल गांधी का केंद्र पर हमला, कहा- युवाओं की समस्याओं का समाधान दे मोदी सरकार

दलित वर्गों को जबरन गलत मामलों में फंसाया जा रहा है: मायावती

लग्जरी कार का किराया सुन विधायक अरुण वोरा के उड़े होश, बोले -पुरानी से ही चलेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -