'सरकार3' के बेटे सरकारी बाबू बनने को चल दिए
'सरकार3' के बेटे सरकारी बाबू बनने को चल दिए
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के बड़े व होनहार सुपुत्र हम बात कर रहे है अभिनेता अभिषेक बच्चन के बारे में तो जनाब अभी कुछ समय पहले ही हमे पता चला था कि, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन व उनकी पत्नी ऐश्वर्या रॉय बच्चन जिनकी शादी के सफलतम दस साल भी पुरे हो गए है. तथा अपनी शादी के दस साल होने पर यह कपल अपनी बेटी आराध्या संग हमे सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए नजर आए थे. जी हाँ, अभिषेक जिन्हे हम जूनियर बच्चन के नाम से भी जानते है.

ऐश्वर्या व अभिषेक की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी तथा इन दोनों की ही शादी का एक भव्य रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था तथा शादी हुई थी बच्चन फैमिली के बंगले 'प्रतीक्षा' में. अभी वैसे अमिताभ के पास तो फिल्मो के ढेर है तो वही अभिषेक के पास कोई फिल्म नहीं है. अब इसी बीच हमे अभिषेक बच्चन के बारे कुछ और भी चटपटा सा सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, पता चला है कि, राजस्थान में अभिषेक बच्चन ने कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन किया और आयोग ने बाकायदा इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया. दिलचस्प बात यह है कि यह परीक्षा बीते रविवार को आयोजित हुई है. वैसे भी बता दे कि इस सेंटर पर अभिषेक बच्चन परीक्षा देने नहीं पहुंचे. अभिषेक बच्चन को इस परीक्षा में शामिल होने के लिए रोल नंबर 2405283611 आवंटित हुआ था. यह एक बहुत बढ़ी चूक है. तथा मामले की जांच जारी है.  

भंसाली की फिल्म में नजर आएँगे जूनियर बच्चन.....

पत्नी ऐश्वर्या को लेकर अभिषेक का बड़ा विस्फोटक खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -