अपटन राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच नियुक्त

Jan 14 2019 11:01 AM
अपटन राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच नियुक्त

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल के आगामी सीजन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने पैडी अपटन को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। अपटन चार साल तक रॉयल्स के कोच रह चुके हैं। इससे पहले उनकी कोचिंग में रॉयल्स 2013 सीजन के सेमीफाइनल में पहुंचा था। वह उसी साल चैम्पियंस लीग के फाइनल में भी पहुंचा था। अपटन की कोचिंग में टीम ने घरेलू मैदान पर खेले गए लगातार 13 मैचों में जीत दर्ज की थी। वे 2015 तक टीम के कोच थे।

अच्छा हुआ एक हो गए सपा-बसपा, दोनों को एक साथ देंगे पटखनी- सीएम योगी

यह कहना है टीम मैनेजमेंट का 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट प्रमुख ने बताया, "अपटन टीम में जो अनुभव और ज्ञान लेकर आएंगे उसकी तुलना नहीं की जा सकती। हम टीम में उन्हें वापस जोड़कर उत्साहित महसूस कर रहे हैं। हम नए सीजन की शुरुआत के लिए तैयार हैं।" रॉयल्स के मालिक ने बताया, "हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि अपटन टीम में शामिल हो रहे हैं। हम रॉयल्स परिवार में उनका दोबारा स्वागत करते हैं। वे एक ऐसे व्यक्ति हैं जो रॉयल्स से परिचित हैं।

भारतीय टीम में शामिल होने के बाद यह बोले शुभमन गिल

जानकारी के लिए बता दें टी-20 क्रिकेट में अपटन ने आईपीएल, बिग बैश और पाकिस्तान सुपर लीग की टीमों के साथ काम किया है। वे चार साल तक बिग बैश खेलने वाली टीम सिडनी थंडर के कोच रह चुके हैं। बता दें साल 2016 में टीम खिताब जीती थी।

केदार जाधव ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, कहा हार को यहीं छोड़ो, अगले वनडे पर लड़ो

एंडी मरे के सन्यास पर शोक में डूबे फेडरर, कहा अब ख़त्म होने वाला है हमारा दौर

ऑस्ट्रेलियन ओपन के कोर्ट पर उतरे रोजर फेडरर, इनके खिलाफ करेंगे आगाज