केदार जाधव ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, कहा हार को यहीं छोड़ो, अगले वनडे पर लड़ो

Jan 13 2019 04:36 PM
केदार जाधव ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला, कहा हार को यहीं छोड़ो, अगले वनडे पर लड़ो

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज की विजयी शुरुआत नहीं कर पाई. सिडनी में खेले गए पहले एक दिवसीय में टीम को 34 रन से हार मिली है. हालांकि रोहित शर्मा और एमएस धोनी ने शिकस्त को टालने के लिए संघर्ष जरूर किया, लेकिन वे  नाकाम रहे.

ऑस्ट्रेलियन ओपन के कोर्ट पर उतरे रोजर फेडरर, इनके खिलाफ करेंगे आगाज

पहले ही मैच में मिली हार से टीम थोड़ी हताश जरूर है. विशेषकर शतकधारी रोहित शर्मा, लेकिन अब उनकी निगाहें एडिलेड में होने वाले  दूसरे वनडे पर टिकी हुई है. इसके लिए टीम एडिलेड के लिए सिडनी से रवाना भी हो चुकी है, लेकिन सिडनी छोड़ने से पूर्व हवाई अड्डे पर केदार जाधव ने सिडनी वनडे में मिली हताशा को वही पर छोड़ देने और एक नए उत्साह के साथ एडिलेड पहुंचने की सलाह दी है. एयरपोर्ट पर केदार जाधव ने अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाकर टीम का उत्साहवर्धन किया.

ऑस्ट्रेलिया से मिली हार पर यह बोले कप्तान कोहली

केदार जाधव ने ब्रेक डांस करते हुए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के पास भी आए. जाधव के इस डांस मूव को भारतीय क्रिकेट टीम के अधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है. जिसमें खिलाड़ी जॉली मूड में दिखाई दे रहे हैं. वनडे सीरीज में विराट कोहली की टीम के लिए शुरुआत ख़राब रही है. 289 रनों का पीछा करते हुए टीम ने 4 रन पर ही शिखर धवन, कोहली और अंबाती रायुडू के तीन विकेट गँवा दिए थे. हालांकि इसके बाद रोहित और धोनी ने भारतीय टीम को संभालने का प्रयास किया, लेकिन धोनी के आउट होने के बाद टीम इंडिया में कोई बड़ी साझेदारी नहीं हो सकी और भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

इस महामुकाबले के साथ होगा, प्रो कुश्ती लीग के चौथे संस्करण का आगाज

धोनी ने पूरे किये एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 रन

स्मिथ के कोहनी में लगी चोट, आईपीएल से हो सकते है बाहर