अच्छा हुआ एक हो गए सपा-बसपा, दोनों को एक साथ देंगे पटखनी- सीएम योगी

अच्छा हुआ एक हो गए सपा-बसपा, दोनों को एक साथ देंगे पटखनी- सीएम योगी

लखनऊ: कुंभ मेला पर आयोजित किए गए एक सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा के गठबंधन पर निशाना साधा है. मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने करार प्रहार करते हुए कहा है कि अच्छा हुआ कि दोनों पार्टियां एक हो गई हैं अब उनके लिए राजनीतिक रूप से इन दोनों पार्टियों को पटखनी देना आसान हो गया है. 

काशी विश्वनाथ के द्वार पहुंचे हार्दिक

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि 1993 से 1995 तक इन दोनों पार्टियों की गठबंधन सरकार राज्य में थी, इस दौरान कानून-व्यवस्था और अराजकता किस स्थिति पर पहुंच गई थी, ये राज्य की जनता बाख़ूनी जानती है. योगी ने कहा है कि ये दोनों पार्टियां राज्य में पूर्ण बहुमत से भी अलग -अलग सरकारें बना चुकी हैं, किन्तु इस दौरान भी इन सरकारों ने जनता को जातीय आधार पर बांट दिया, जातिवाद का जहर घोला और प्रदेश को दंगों की आग में झोंक दिया था.

लोकसभा चुनाव: रालोसपा का दावा, गोपालगंज सीट से पार्टी ही उतारेगी प्रत्याशी

योगी ने कहा है कि राज्य की जनता इनकी करतूतों से वाक़िफ़ है. सीएम योगी ने कहा है कि यही वो दौर था जब गुंडों और बदमाशों और भ्रष्टाचार का राज था. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे पूरे यकीन से ये कह सकते हैं कि राज्य की जनता सपा-बसपा गठबंधन का मतलब जानती है, उन्हें पता है कि ये गठबंधन जातिवादी, भ्रष्टाचारी, गुंडों को सत्ता और जनता को उनकी किस्मत पर छोड़ देने का गठबंधन है. 

खबरें और भी:-

 

अमीर सवर्ण कर रहे हैं 10 प्रतिशत आरक्षण का विरोध- हुकुमदेव नारायण यादव

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

कांग्रेस ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारीयां, अब राहुल गांधी करेंगे जनसभा