एंडी मरे के सन्यास पर शोक में डूबे फेडरर, कहा अब ख़त्म होने वाला है हमारा दौर

Jan 13 2019 04:36 PM
एंडी मरे के सन्यास पर शोक में डूबे फेडरर, कहा अब ख़त्म होने वाला है हमारा दौर

वाशिंगटन: विश्व के पूर्व नंबर के एंडी मरे के संन्यास के ऐलान से टेनिस की दुनिया के बिग फोर रोजर फेडरर, राफेल रडाल, नोवाक जोकोविच और एंडी मरे का दौर समाप्ति की तरफ बढ़ने लगा है. इस बात से दुखी 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता रोजर फेडरर ने कहा है कि एंडी मरे के संन्यास लेने से उन्हें काफी दुख हुआ हैं. उन्होंने कहा कि वे थोड़ा स्तब्ध भी है कि एक वक़्त के बाद वे उन्हें खो देंगे. 

ऑस्ट्रेलियन ओपन के कोर्ट पर उतरे रोजर फेडरर, इनके खिलाफ करेंगे आगाज

साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन आरम्भ होने से एक दिन पूर्व प्रेस वार्ता ने फेडरर ने कहा है कि, मैं निराश हूं कि हम उसे एक वक़्त के बाद खोने वाले हैं, यहीं नहीं हम सभी एक वक़्त बाद हर एक को खो देंगे. फेडरर ने यह भी स्वीकार किया है कि उनका, नोवाक जोकोविच, राफेल नडाल और एंडी मरे का ‘बिग फोर’ का दौर अब समाप्ति की कगार पर पहुंच गया है.

ऑस्ट्रेलिया से मिली हार पर यह बोले कप्तान कोहली

उन्होंने कहा है कि एंडी को अपनी उपलब्धियों पर गर्व करना चाहिए. एंडी मरे ने कुछ दिन पूर्व संन्यास लेने का ऐलान किया गया था . चोट से प्रभावित रहे उनके करियर की समप्ति अचानक होने से हर कोई हैरान है. एंडी विबंलडन तक खेलना चाहते है, लेकिन उन्होंने सन्यास का ऐलान करते हुए स्वीकार किया है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन उनका अंतिम टूर्नामेंट हो सकता है. 

खबरें और भी:-

इस महामुकाबले के साथ होगा, प्रो कुश्ती लीग के चौथे संस्करण का आगाज

धोनी ने पूरे किये एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 10,000 रन

स्मिथ के कोहनी में लगी चोट, आईपीएल से हो सकते है बाहर