अंधाधुंध फायरिंग से दहला राजस्थान, पुरानी दुश्मनी में भिड़े दो गुट, 2 की मौत, 4 घायल
अंधाधुंध फायरिंग से दहला राजस्थान, पुरानी दुश्मनी में भिड़े दो गुट, 2 की मौत, 4 घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान के दौसा जिले के अंतर्गत आने वाले पालोदा गांव में आज यानी सोमवार की सर्द सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ हुई. यहां आपसी दुश्मनी में दो गुटों में हुई अंधाधुंध फायरिंग हुई, जिसमे गोली लगने से एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई. वहीं चार लोग इस वारदात में गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गोली लगने से एक बकरी की भी जान गई है. घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए हैं. 

आक्रोशित ग्रामीणों ने महुआ अस्पताल के बाहर सड़क मार्ग पर चक्का जाम कर दिया है. कुछ लोगों ने पत्थर फेंक कर माहौल खराब करने की भी कोशिश की, मगर पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया है. दौसा पुलिस अधीक्षक संजीव नैन ने जानकारी दी है कि वारदात मंडावर थाना इलाके के पालोदा गांव में हुई. वहां पुरानी दुश्मनी को लेकर दो पक्षों में रविवार रात को लगभग 11 बजे झगड़ा हो गया. रात को तो जैसे-तैसे मामला निपट गया. मगर, उसके बाद सोमवार को सुबह के वक़्त फिर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान गोलीबारी हुई. गोलीबारी में अलका जोगी और हीरालाल जोगी की मौत हो गई. वहीं चार अन्य लोग भी जख्मी हो गए.

गोलीबारी में दो लोगों की मौत होने के बाद आसपास के इलाके में दहशत फ़ैल गई. सूचना के बाद मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इसके साथ ही आसपास के थानों की पुलिस को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया. यह मामला पुरानी रंजिश से संबंधित है. यह दुश्मनी एक जमीनी विवाद को लेकर है. 

वाराणसी से चला गंगा विलास क्रूज़ छपरा में अटका, छोटी नावों से ले जाए जा रहे पर्यटक

कोस्ट गार्ड में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों में मिलेगी सैलरी

यहाँ निकली बंपर नौकरियां, 56000 तक मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -