भरतपुर में महिला टीचर के साथ छेड़छाड़, स्कूल के प्रिंसिपल पर ही लगा आरोप

जयपुर: राजस्थान में महिला विरोधी अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अब ताजा मामला राज्य के भरतपुर जिले से सामने आया है। जहाँ एक महिला टीचर से गलत हरकत किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि स्कूल का ही प्रिंसिपल गलत इरादे से टीचर के पीछे पड़ा हुआ है। प्रिंसिपल ने एक दिन उसके साथ जबरदस्ती तस्वीर खींचकर वॉट्सएप ग्रुप में डाल दिया। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है।  

बता दें कि, यह मामला रूपवास कस्बे स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है। जहां तैनात महिला टीचर ने उपखंड मजिस्ट्रेट रूपवास को लिखित में शिकायत देते हुए स्कूल के प्रिंसिपल अमर दयाल पर इल्जाम लगाया है।  महिला टीचर ने लिखा है कि, 'मैं 17 वर्षों से अध्यापिका के पद पर तैनात हूं। मेरे स्कूल के प्राचार्य मेरे पीछे पड़े हुए हैं। वह गलत इरादा रखते हुए मेरे साथ अश्लील हरकत करते हैं और कहते हैं कि साड़ी में तुम काफी सुंदर लगती हो, इसलिए मैं तुम्हारे साथ तस्वीर लेना चाहता हूं। प्राचार्य की इन हरकतों से मैं मानसिक तौर पर काफी परेशान हूं।' 

उपखंड मजिस्ट्रेट रूपवास राजीव शर्मा ने कहा है कि, सरकारी स्कूलों में अध्यापिका के साथ शारीरिक उत्पीड़न के कई मामले जिले में सामने आए हैं। अगर स्कूल में बच्चों को शिक्षा देने वाले अध्यापक ही ऐसा काम करेंगे, तो फिर बच्चों पर क्या असर पड़ेगा। 

कानपुर गर्ल्स हॉस्टल में स्वीपर बना रहा था लड़कियों के अश्लील वीडियो, हुआ गिरफ्तार

30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर महेश बाबू के घर पंहुचा चोर

'बहन पर गन्दी नज़र रखता था..', भाई ने 9वीं के छात्र को मार डाला

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -