'बहन पर गन्दी नज़र रखता था..', भाई ने 9वीं के छात्र को मार डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गत रात 9वीं कक्षा के एक छात्र की गला काटकर हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात हुई। पुलिस ने 10 घंटे में ही हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी है। छात्र का क़त्ल उसके ही नाबालिग दोस्त ने किया है। आरोपी नाबालिग छात्र ने बताया कि मृतक छात्र उसकी बहन पर गन्दी नजर रखता था, इसीलिए उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि, कल शाम को नगीना धामपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास 200 मीटर भीतर जैन के बाग में एक किशोर की गला कटी हुई लाश मिली थी। तलाशी लेने पर मृतक की जेब से नगीना के एमएम इंटर कॉलेज के छात्र होने का आईडी कार्ड मिला था, जिससे उसकी पहचान हुई थी। 

पुलिस को मौका-ए-वारदात से कुछ दूरी पर बनी एक कोठरी में कुछ शराब की खाली बोतलें भी बरामद हुई थी। इसके आधार पर पुलिस टीमों का गठन किया गया था और पूरे मामले की छानबीन शुरू की गई। नगीना से पुलिस में छात्र के स्कूल से निकलने के दौरान के CCTV फुटेज खंगालने शुरू किए, जिसमें एक सीसीटीवी फुटेज में मृतक छात्र अपने दोस्तों के साथ जाता हुआ नज़र आया।

दूसरे CCTV फुटेज में वह अपने क्लास के घनिष्ठ मित्र के साथ बाइक पर पीछे बैठा नज़र आ रहा था। पुलिस ने इन सभी CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर रात में ही आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि, मृतक उसकी बहन पर गन्दी नज़र रखता था, कई बार मना करने पर भी वो नहीं माना, इसलिए मार डाला। 

एक ही रात में ख़त्म हो गया पूरा परिवार, पति-पत्नी और दो बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

भरोसा हुआ तार तार, दरिंदों ने महिला के साथ किया बलात्कार

डांस से मना किया तो भड़के मास्टर जी, कर दी बेरहमी से पिटाई

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -