हनीट्रैप, अश्लील वीडियो और फिर ब्लैकमेलिंग का घिनोना खेल.., ताहिर, असलम और उमरदीन गिरफ्तार
हनीट्रैप, अश्लील वीडियो और फिर ब्लैकमेलिंग का घिनोना खेल.., ताहिर, असलम और उमरदीन गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में पुलिस ने ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर उसने लाखों रुपये ठगता था. पुलिस ने बताया कि यह गिरोध कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. इस गैंग में शामिल एक महिला सहित चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इसके पास से एक लाख 20 हजार रुपये कैश बरामद हुए हैं. अब पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. बीते काफी समय ये लोग हनीट्रैप कर लोगों को ठग रहे थे. 

यह मामला नगर थाना इलाके का है, गिरोह में शामिल महिला ने अपने पति और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक शख्स को हनीट्रैप के जाल में फंसाकर उसे किडनैप कर लिया था. इसके बाद उसके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. शख्स के परिजनों से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी, जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाने में शिकायत दी. पुलिस ने टीम गठित कर गिरोह में शामिल महिला समेत चारों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है. 

बताया जा रहा है कि महिला पहले लोगों को अपने जाल में फंसाती थी. फिर उनका अश्लील वीडियो उतारकर अपनी गैंग के साथ मिलकर उसे किडनैप कर लेते, इसके बाद परिजनों से फिरौती की मांग करते थे. गिरफ्तार गिरोह के बदमाशों की शिनाख्त संजीदा व उसका पति ताहिर, असलम और उमरदीन के तौर पर हुई है. अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. 

दुबई से चोरी हुई, असम में मिली...स्टार फुटबॉलर डिएगो माराडोना की 'हेरिटेज घड़ी'

ITBP के जवान के विरुद्ध दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस, जानिए क्या है पूरा मामला

भारतीय मूल की महिला धोखाधड़ी के आरोप में सिंगापुर में कैद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -