Share:
दुबई से चोरी हुई, असम में मिली...स्टार फुटबॉलर डिएगो माराडोना की 'हेरिटेज घड़ी'
दुबई से चोरी हुई, असम में मिली...स्टार फुटबॉलर डिएगो माराडोना की 'हेरिटेज घड़ी'

गुवाहाटी: असम पुलिस ने दुबई से चोरी हुई फुटबॉल के दिवंगत स्टार प्लेयर डिएगो माराडोना की लिमिटेड एडिशन वाली हेरिटेज हुबोट घड़ी को शिवसागर जिले से बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने वाजिद हुसैन को अरेस्ट भी किया है। वाजिद हुसैन दुबई से इस घड़ी को चुराने के बाद इस साल अगस्त में भागकर असम आ गया था। घड़ी की बरामदगी को लेकर राज्य के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने आज शनिवार को जानकारी दी है।

असम पुलिस ने यह घड़ी दुबई पुलिस की सहायता से बरामद की है। उन्होंने बताया है कि इस मामले में जरुरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है। सीएम सरमा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'अंतर्राष्ट्रीय सहयोग कानून के तहत @assampolice ने भारतीय संघीय LEA के जरिए @dubaipoliceHQ के साथ समन्वय किया है, ताकि दिग्गज फुटबॉलर स्वर्गीय डिएगो माराडोना से जुडी एक विरासत @Hublot घड़ी को बरामद किया जा सके। इस मामले में वाजिद हुसैन को नाम के एक आरोपी को अरेस्ट किया गया है।'

बताया जाता है कि आरोपी वाजिद हुसैन दुबई में दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी के सामान का भंडारण करने वाली कंपनी के लिए सुरक्षा गार्ड के तौर पर नौकरी करता था। उसी वक़्त उसने माराडोना द्वारा हस्ताक्षरित सीमित संस्करण हुबोट घड़ी चुरा ली थी। इसके बाद वह इस साल अगस्त में भागकर असम आ गया था। असम के DGP ने बताया कि एक केंद्रीय एजेंसी के जरिए दुबई पुलिस से एक इनपुट मिला था, उसके बाद आरोपी को शिवसागर जिले से आरोपी को पकड़ा गया।

ITBP के जवान के विरुद्ध दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस, जानिए क्या है पूरा मामला

भारतीय मूल की महिला धोखाधड़ी के आरोप में सिंगापुर में कैद

आप भी हो जाए सावधान! WhatsApp के माध्यम से खाली हो रहे बैंक अकाउंट, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -