राहुल की 'भारत जोड़ो' यात्रा के बीच राजस्थान में शुरू हुआ 'कांग्रेस तोड़ो' अभियान, जानें पूरा मामला
राहुल की 'भारत जोड़ो' यात्रा के बीच राजस्थान में शुरू हुआ 'कांग्रेस तोड़ो' अभियान, जानें पूरा मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान के अजेमर में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में अशोक गहलोत सरकार के मंत्री अशोक चांदना को चप्पल और जुतों के हमले झेलना पड़े। जब कांग्रेस नेता अशोक चांदना पर जूते-चप्पल फेंके जा रहे थे, इसी बीच मौके पर सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे भी लग रहे थे। ऐसे में मंत्री अशोक चांदना को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा। इस हंगामे से वो बहुत नाराज हुए और उन्होंने 12 सितम्बर को ही रात 10:05 बजे ट्विटर पर नाराजगी प्रकट की। 

 

अशोक चांदना ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'मुझ पर जूता फेंकवा कर सचिन पायलट यदि मुख्यमंत्री बने तो जल्दी से बन जाए क्योंकि आज मेरा लड़ने का मन नहीं है। जिस दिन मैं लड़ने पर आ गया तो फिर एक ही बचेगा और यह मैं चाहता नहीं हूँ।' बता दें कि, राजस्थान के मंत्री अशोक चांदना के साथ ही एक और मंत्री शकुंतला रावत को भी काले कपड़े और जूते दिखाए गए। अशोक चांदना ने इसके पीछे सचिन पायलट को जिम्मेदार करार देते हुए, लड़ाई होने पर एक के ही बचने की धमकी दे डाली। यह घटना सोमवार (12 सितम्बर 2022) की शाम की है।

 


कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के अस्थि विसर्जन का कार्यक्रम पुष्कर मेला ग्राउंड में आयोजित किया गया था। इस सभा में जैसे ही गहलोत सरकार के मंत्री अशोक चांदना मंच पर पहुँचे, वैसे ही नीचे मौजूद लोग जूते और अन्य चीज़ें फेंकने लगे। इस दौरान वहां मौजूद लोग, अशोक चांदना का विरोध करने के साथ-साथ सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगे।

 

विरोध कर रहे लोगों ने वहाँ मौजूद राजस्थान सरकार में पर्यटन मंत्री शकुंतला रावत को भी भाषण देने से रोक दिया। इस दौरान वहाँ मौजूद भीड़ ने न केवल मंत्री अशोक चांदना को जूते और काले कपड़े दिखाए, बल्कि उनके ऊपर पानी की बोतलें भी फेंकी गईं। इस हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। बता दें कि, ये पूरा घटनाक्रम ऐसे समय में सामने आया है, जब पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस को फिर खड़ा करने की कोशिश करते हुए ‘भारत जोड़ो’ यात्रा पर निकले हुए हैं। वहीं, इसी बीच राजस्थान में कांग्रेस तोड़ो की खबर ने पार्टी की चिंता बढ़ा दी है। 

शिंदे गुट के समर्थन में आए नारायण राणे, दिया ये बड़ा बयान

बंगाल में 'भ्रष्टाचार' को लेकर घमासान, विरोध प्रदर्शन कर रहे कई भाजपा नेता हिरासत में..

विधायक के बेटे की प्राथमिक सदस्यता समाप्त, कांग्रेस नेत्री ने लगाया था यह आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -