राजस्थान में गौतस्करी के शक में मॉब लिंचिंग, पिटाई से एक युवक की मौत, दूसरा घायल
राजस्थान में गौतस्करी के शक में मॉब लिंचिंग, पिटाई से एक युवक की मौत, दूसरा घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान में मॉब लिंचिंग का मामला प्रकाश में आया है. यहां गो तस्करी के संदेह में दो युवकों की गांव वालों ने जमकर पिटाई कर दी. इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे का उपचार चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने 19 लोगों को नामजद किया है, जिसमें से 9 को अरेस्ट कर लिया गया है. 

मामला चित्तौड़गढ़ जिले के अंतर्गत आने वाले बिलखंडा गांव का है, जहां गो तस्करी के शक में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. आरोप है कि दो युवक पिकअप में गोवंश भरकर ले जा रहे थे. दोनों ही युवक भील जाति के थे. गांव वालों को जब गो तस्करी का संदेह हुआ, तो उन्होंने पिकअप को रुकवाया, किन्तु भीड़ देखकर दोनों युवक पिकअप लेकर भागने लगे. बाद में गांव वालों ने पीछा कर उन युवकों को पकड़ा और बुरी तरह पिटाई की. 

गांव वालों की पिटाई में एक युवक पिंटू की मौत हो गई. जबकि, दूसरे युवक बाबू को चित्तौड़गढ़ के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है. बाबू का दावा है कि वो खेती के कार्य के लिए गोवंश लेकर जा रहे थे. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कहा कि इस मामले में 19 लोगों को नामजद किया गया है, जिसमें से 9 आरोपियों को अरेस्ट किया जा चुका है. वहीं, आईजी सत्यवीर सिंह का कहना है कि इस घटना में जो भी लोग दोषी हैं, उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

यूपी में शादी के बीच खुली दूल्हे की पोल, घरातियों ने जमकर की धुलाई

CIA टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला

टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -