टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत
टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत
Share:

एबीपी न्यूज, उत्तर प्रदेश के लिए कार्यरत जाने-माने टीवी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। मृतक ने मृत पाए जाने से दो दिन पहले एडीजी प्रयागराज को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि शराब माफिया उसकी समाचार रिपोर्टिंग से नाखुश है और उसकी जान को खतरा है। हालांकि पत्रकार की मौत को पुलिस दुर्घटना मान रही है।

योगी आदित्यनाथ सरकार के शासन को 'जंगल राज' करार देते हुए आईवाईसी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि पत्रकार की हत्या प्रयागराज से सच बताने के लिए की गई थी। श्रीनिवास ने एक प्रमुख हिंदी दैनिक के एक अन्य पत्रकार का एक ट्विटर पोस्ट साझा किया जिसमें कहा गया था कि श्रीवास्तव ने 12 जून को क्षेत्र में जान-माल की सुरक्षा के संबंध में एडीजी जोन प्रयागराज को एक आवेदन दिया था और 13 जून को उनका शव मिला था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पूर्वी प्रतापगढ़ ने कहा, “एबीपी पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव समाचार को कवर कर प्रतापगढ़ वापस आ रहे थे। ईंट भट्ठे के पास मोटरसाइकिल से गिरकर वह घायल हो गया। मौके पर मौजूद मजदूरों ने उनकी मदद की और उनके परिवार वालों को भी घटना की जानकारी दी. मौके पर एंबुलेंस भी बुलाई गई जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की एक टीम ने बाद में दुर्घटनास्थल का दौरा किया और प्रथम दृष्टया पाया कि बाइक फिसल कर एक पोल और एक हैंडपंप से टकरा गई। हम मामले की जांच कर रहे हैं।"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -