जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या
जमीन को लेकर परिवार में हुआ विवाद, भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या
Share:

जयपुर: जमीन विवाद को लेकर सोमवार को युवक द्वारा अपने ही चाचा की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में अनूपगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी विजय मीणा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि 12पी. ढाणी निवासी जरनल सिंह, गुरनाम सिंह और उसके बड़े भाई रूप सिंह के नाम से 8 बीघा जमीन है और इस जमीन पर जरनल सिंह का बेटा जितेंद्र सिंह काफी समय से कब्जा जमाए हुए है. 

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में जितेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसके ताऊ स्वर्गीय रूप सिंह के पुत्र मनजीत सिंह और जगजीत सिंह उर्फ काला उनकी जमीन पर कब्ज़ा करने की कौशिश कर रहे हैं. इसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता है. घटना वाले दिन उसके पिता जरनल सिंह को आरोपितों ने लाठियों से पीटा था. जिस पर उसकी पत्नी समेत परिवार के अन्य लोगों ने बचाव करना चाहा तो उनके साथ  भी मारपीट की. 

जितेन्द्र सिंह के मुताबिक, वह घायल पिता को लेकर सरकारी अस्पताल गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत करार दे दिया. थानाधिकारी मीणा ने मीडिया को बताया है कि हत्या के आरोप में रूप सिंह के पुत्र जगजीत सिंह को हिरासत में ले लिया गया है. आपको बता दें कि, उक्त जमीन को लेकर काफी समय से विवाद है और आए दिन दोनों परिवारों में मारपीट होती रहती है. घटना के दिन भी इसी प्रकार विवाद हुआ और जरनल सिंह की हत्या ही गई. 

खबरें और भी:-

जालंधर में हवलदार ने पहले पत्नी को मारीं गोलियां और फिर खुद.....

धमतरी में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

रेप करने में नहीं हो पाया सफल तो किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -