रेप करने में नहीं हो पाया सफल तो किया खौफनाक काम
रेप करने में नहीं हो पाया सफल तो किया खौफनाक काम
Share:

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले को फ़िरोज़ाबाद का बताया जा रहा है. इस मामले में लाइन पर थाना क्षेत्र से गायब में 4 दिन पूर्व गायब हुई 11 वर्षीय नाबालिग की हत्या मामले की पुलिस ने गुत्थी को सुलझा दिया है. इस मामले में पुलिस ने वीरेंद्र नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने बुरी नीयत से बच्ची को उठाया था और बलात्कार के प्रयास में सफल न होने और इस मासूम की हत्या कर दी थी.

वैसे यह पहला ऐसा मामले नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ कानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि घटना फ़िरोज़ाबाद के थाना लाइनपार क्षेत्र का है. जहाँ बीते 25 अप्रैल को एक 11 वर्षीय बालिका अपने घर के सामने खेलते हुए अचानक गायब हो गयी थी और पीड़ित के माता-पिता ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन अगले दिन ही उस नाबालिग का शव बरामद हुआ था.

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ''इस पूरी घटना में पीड़ित के तहरीर पर वीरेंद्र नाम के युवक को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में वीरेंद्र टूट गया। उसने कबूल किया कि उसने नशे में बालिका को उठाया था और उसके साथ रेप करने का प्रयास किया था। इस प्रयास में सफल न होने पर बालिका की ईट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी और थाना बसाई के मोहम्मदपुर इलाके में फेंक दी थी।''

विवाह समारोह में बंद बजाने आए थे लड़के, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

पति-पत्नी की लड़ाई में दखल देने लगी सास तो दामाद ने काट लिया यह नाजुक अंग

महिला संग हुआ यौन शोषण और अब किया जा रहा है ब्लैकमेल, सीबीआई ने शुरू की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -