राजस्थान: पड़ोसी ने ही किया 4 वर्षीय मासूम का बलात्कार, दरिंदा पिंटू गिरफ्तार
राजस्थान: पड़ोसी ने ही किया 4 वर्षीय मासूम का बलात्कार, दरिंदा पिंटू गिरफ्तार
Share:

अलवर: मध्य प्रदेश के उज्जैन के बाद अब राजस्थान में 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और मां-पिता मजदूरी करने के लिए गए हुए थे। उसी समय पड़ोसी की नियत खराब हो गई। वह बच्ची को घर के पास एक वीरान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची रोती चीखती रही, पर हैवान पड़ोसी नहीं पसीजा। 

रिपोर्ट के अनुसार, जब तक लोग बच्ची के पास पहुंचते, बहुत देर हो चुकी थी। लहुलूहान बच्ची को लेकर एक शख्स अस्पताल की तरफ दौड़ा। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तब तक स्थानीय लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी थी। दरअसल, अलवर के भिवाड़ी में उत्तर प्रदेश का रहने वाला एक परिवार रहता है। जीवन यापन के लिए धाड़की करता है। पुलिस के अनुसार, सुबह के वक़्त बच्ची के माता-पिता मजदूरी करने निकल गए। मौके का लाभ उठाते हुए पास में ही बिहार के रहने वाले 25 वर्षीय पड़ोसी पिंटू ने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। डाक्टर्स का कहना है कि मासूम के अंदरूनी अंगों में चोट लगी है। आरोपी पिंटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हैवानियत का शिकार हुई बच्ची के दो बहन और तीन भाई भी हैं। घटना के वक़्त हैवान पड़ोसी का शिकार बनी मासूम घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोसी की कई दिनों से उस पर गंदी नजर थी। बच्ची से दुष्कर्म के बाद पिंटू घर लॉक करके भाग निकला था। जब पड़ोसियों ने उसे फोन पर बताया कि तुम्हारे घर मेहमान आए हुए हैं, तो पिंटू वापस लौटा। उसके बस्ती में आते ही स्थानीय लोगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी और पुलिस का सौंप दिया।

'कपड़े सिल दिए हैं, ले जाओ..', टेलर की दूकान पर पहुंची 12 वर्षीय बच्ची का इबरान ने किया बलात्कार

राजस्थान: रोड रेज में इक़बाल की मौत, जयपुर में जमकर बवाल, पीड़ित परिवार को 50 लाख, नौकरी और डेयरी बूथ देने का ऐलान

बंगाल में मिला 'कटे गले और जले हुए चेहरे वाला महिला का शव', जाँच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -