राजस्थान: रोड रेज में इक़बाल की मौत, जयपुर में जमकर बवाल, पीड़ित परिवार को 50 लाख, नौकरी और डेयरी बूथ देने का ऐलान
राजस्थान: रोड रेज में इक़बाल की मौत, जयपुर में जमकर बवाल, पीड़ित परिवार को 50 लाख, नौकरी और डेयरी बूथ देने का ऐलान
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार (30 सितंबर) को रोड रेज की घटना में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या के बाद दो समूहों के बीच झड़प हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो मोटरसाइकिलें आपस में टकरा गईं, जिसमें इकबाल नाम का शख्स घायल हो गया। भीड़ में से कोई मदद के लिए दूसरी बाइक की ओर आता दिखता है और फिर वह इकबाल को थप्पड़ मार देता है।

पांच लोगों को इकबाल से आक्रामक तरीके से बात करते हुए देखा जाता है, जबकि इकबाल सड़क पर बैठा है। उनमें से एक पीड़ित को घसीटते हुए भी दिख रहा है।  इकबाल के परिजनों का दावा है कि सिर पर रॉड मारकर उसकी हत्या की गई है। हालांकि, उन्होंने शव के पोस्टमॉर्टम की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इलाके में सड़क जाम कर दिया। जयपुर पुलिस हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। 

रोड रेज में इकबाल की मौत के बाद शुक्रवार देर रात सुभाष चौक थाना क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव भड़कने के बाद जयपुर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। जयपुर प्रशासन ने इकबाल के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा, नौकरी और एक डेयरी बूथ देने का ऐलान किया है। इकबाल के परिवार ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है।

बंगाल में मिला 'कटे गले और जले हुए चेहरे वाला महिला का शव', जाँच में जुटी पुलिस

'मानसिक बीमार' जावेद ने मंदिर में घुसकर किया जानलेवा हमला, 8 श्रद्धालु घायल, हुआ गिरफ्तार

जिसके लिए अपनाया था इस्लाम उसी की हथौड़े से मारकर कर दी हत्या, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -