दलित लड़की ने हैंडपंप से भरा पानी तो बोला युवक-  जवानी उतार दूंगा...
दलित लड़की ने हैंडपंप से भरा पानी तो बोला युवक-  जवानी उतार दूंगा...
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक दलित महिला के साथ छेड़छाड़, मारपीट और पानी भरने के बाद हैंडपंप धुलवाने का केस भी सुनने के लिए मिला है. केस 2 माह पहले का है पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी थी, लेकिन जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने कोर्ट में गुहार भी लगा दी है. अब कोर्ट के ही आदेश पर पुलिस ने पांच आरोपियों के विरुद्ध एससी एसटी एक्ट के साथ साथ IPC की विभिन्न धाराओं में नामजद केस दर्ज किया है. पुलिस केस की कार्रवाई की है.

पुलिस के मुताबिक मामला मटौंध थाना इलाके के एक गांव का है. पीड़ित महिला ने सीजेएम कोर्ट में दाखिल अपनी शिकायत में कहा है कि वह अनुसूचित जाति से है और मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करती है. 31 अक्टूबर 2022 की शाम को वह अपने घर में अकेली थी. उसी बीच गांव का एक व्यक्ति जबरन उसके घर में घुस गया और टीवी देखने लग गया. पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने बुरी नीयत से उसे पकड़ लिया और अश्लील हरकतें की. हालांकि महिला के विरोध करने पर देख लेने की धमकी देकर वह जा चुका था. जिसके उपरांत 3 नवंबर की सुबह वह घर के पास लगे हैंडपंप से पानी भर रही थी. इसी दौरान आरोपी अपने कई साथियों के साथ आया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली गलौच भी शुरू कर दी.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि हैंडपंप छूने पर आरोपी ने गाली गलौच करते हुए बोला है कि ‘तुमने हैंडपंप छू लिया, हमे पानी भरना है, हैंडपंप धूलो’. पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जवानी उतारने की धमकी दी और मारपीट करने लग गया. शोर मचाने पर बचाने आए लोगो के साथ भी आरोपियों ने मारपीट भी कर रही है. पीड़िता ने बताया कि उसने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

बिहार में बाप-बेटे को बदमाशों ने सरेआम गोलियों से भूना

ससुराल में फंदे से लटका मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया दहेज़ हत्या का आरोप

भाई की जमानत के नहीं थे बहन के पास पैसे तो कर डाला ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -