राजस्थान के मंत्री ने अपनी ही सरकार को घेरा, सीएम गहलोत के सामने गिनाई कमियां
राजस्थान के मंत्री ने अपनी ही सरकार को घेरा, सीएम गहलोत के सामने गिनाई कमियां
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को अब उनके ही कैबिनेट मंत्री ने निशाने पर लिया है। दरअसल, कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अशोक गहलोत के सामने ही कहा है कि खराब सड़कों ने यहां लोगों की समस्याएं बढ़ा दी हैं। विश्वेंद्र सिंह ने आगे कहा कि मैं आपका सबसे बड़ा पायलट हूं। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को भरतपुर के पला गांव में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का समापन करने के लिए पहुंचे थे।

इस कार्यक्रम में सीएम गहलोत समेत कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने भी आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच के जरिए खुद सरकार के मंत्री ने ही अपनी सरकार को निशाने पर ले लिया। कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने सीएम अशोक गहलोत के सामने जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिले की सड़कों पर गहरे गड्ढे हैं और इनसे जनता परेशान है। 

उन्होंने आगे कहा कि, राज्य सरकार ने चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना चला रखी है, लेकिन ऐसी योजना का क्या लाभ होगा, जब गहरे गड्ढों की वजह से प्रसूताओं की डिलीवरी रास्ते में ही हो जाती हो। पला गांव में हवाई पट्टी है, जहां जनसभा हो रही है, मगर इस हवाई पट्टी को दुरुस्त कराने की आवश्यकता है। माना कि नागरिक उड्डयन मंत्री मैं खुद हूं और मुख्यमंत्री जी अब मैं ही आपका सबसे बड़ा पायलट हूं। बता दें कि, इससे पहले सचिन पायलट के समर्थकों ने गहलोत विरोधी नारेबाजी की थी, जिससे राज्य सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। 

ओवैसी बोले- 'कांग्रेस के कारण PM बने मोदी, राहुल को अमेठी हराने मैं नहीं गया था'

SCO समिट में किन मुद्दों पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, समरकंद रवानगी से पहले खुद दी जानकारी

जिला पंचायत सदस्य ने अपने जन्मदिन को किया जन समस्याओं के लिए समर्पित, इस तरह से किया प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -