ओवैसी बोले-  'कांग्रेस के कारण PM बने मोदी, राहुल को अमेठी हराने मैं नहीं गया था'
ओवैसी बोले- 'कांग्रेस के कारण PM बने मोदी, राहुल को अमेठी हराने मैं नहीं गया था'
Share:

नई दिल्ली: AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। बृहस्पतिवार को वह राजस्थान के झुंझुनूं पहुंचे तथा कांग्रेस पर खूब हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस की वजह से ही पीएम नरेन्द्र मोदी दो बार देश के पीएम बने हैं। बुधवार रात ओवैसी झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ कस्बे के बकरा मंडी क्षेत्र में आमसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस समाज के पास राजनीतिक ताकत होगी उसी समाज के साथ न्याय होगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की वजह से मोदी दो बार देश के प्रधानमंत्री नहीं बने बल्कि कांग्रेस की वजह से वह दो बार देश के पीएम बने हैं। उनके राज्य के दौरे पर कांग्रेस इतना क्यों डरती है।

उन्होंने कहा कि करौली में दंगा हुआ किन्तु राज्य के सीएम नहीं गए। राज्य में महंगाई सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि वह बता देना चाहते हैं कि बीजेपी अगर आगे बढ़ रही है तो वो कांग्रेस के सहयोग से, इसलिए हमें तीसरी ताकत को पहचानना होगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी सर्कस का मंजर पेश कर रही है। सीएम का एक सलाहकार एवं विधायक बोलता है कि राजस्थान में केवल दो नारे लग सकते हैं। एक राजीव गांधी का एवं दूसरा अशोक गहलोत का। राज्य में गहलोत मुर्दाबाद बोलना गुनाह होगा तो मै बोलता हूं, अशोक गहलोत मुर्दाबाद। जब खड़े होकर मोदी मुर्दाबाद बोल सकते है तो गहलोत मुर्दाबाद भी बोल सकते हैं।

ओवैसी ने कहा कि राजस्थान बीजेपी में भी अंदरुनी खींचतान चल रही है। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कबड्डी का मैच चलता है। पांच साल तुम, पांच साल हम। उन्होंने कहा कि जनता साथ देगी तो इनकी नूरा-कुश्ती को तोड़ेंगे एवं प्रदेश में तीसरी ताकत बनकर उभरेंगे। उन्होंने कहा कि हाल में गोवा में आठ कांग्रेसी विधायक बीजेपी में गए हैं। गत दिनों मध्यप्रदेश में हुआ। यह ओवैसी तो नहीं कर रहा। राहुल गांधी स्वयं चुनाव हार गए अमेठी में। वहां पर भी ओवैसी का उम्मीदवार तो नहीं था। किन्तु केवल यह हवा उड़ाई जाती है कि ओवैसी वोट काटने आया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान देश का सबसे महंगा प्रदेश है क्योंकि यहां की महंगाई सबसे अधिक है।

जिला पंचायत सदस्य ने अपने जन्मदिन को किया जन समस्याओं के लिए समर्पित, इस तरह से किया प्रदर्शन

शराब घोटाले को लेकर सत्येंद्र जैन से भी पूछताछ करेगी ED, कोर्ट ने दी मंजूरी

शराब घोटाले का एक और वीडियो जारी, भाजपा बोली- केजरीवाल की पोल खुल गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -