'कोरोना के प्रति लोगों में फैलाएं दहशत, दिखाएं कि सरकार कितनी गंभीर है ..', राजस्थान के मंत्री
'कोरोना के प्रति लोगों में फैलाएं दहशत, दिखाएं कि सरकार कितनी गंभीर है ..', राजस्थान के मंत्री
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने 31 दिसंबर को मंत्रियों और एक्सपर्ट्स के साथ एक समीक्षा बैठक की थी। इस मीटिंग के दौरान राज्य के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की कोरोना रोकथाम को लेकर दी गई बेतुकी सलाह पर विवाद पैदा हो गया है। दरअसल, राजस्थान के मंत्री ने सलाह दी है कि बच्चों के माध्यम से लोगों में कोरोना की दहशत फैलाने पर लोग कोरोना गाइडलाइन का अच्छे से पालन करेंगे।

इस बैठक में प्रताप सिंह ने कहा कि आम जनता में कोरोना के प्रति डर फैलाना हो, तो सबसे पहले स्कूल-काॅलेज और शिक्षण संस्थानों को बंद करना होगा। लोगों को बताना होगा कि बच्चों के जरिए ही कोराना अधिक फैलता है। इससे दहशत फैलेगी और लोग सरकारी दिशानिर्देशों का सही तरीके से पालन करने लगेंगे। उन्होंने कहा कि स्कूल-कॉलेज भले हफ्ते भर ही बंद कीजिए, किन्तु लोगों को सन्देश दीजिए कि कोरोना को लेकर सरकार कितनी गंभीर है। 

दरअसल, समीक्षा बैठक में राजस्थान के मंत्री कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए सबसे पहले स्कूल, कॉलेज सहित अन्य शिक्षण संस्थानों को बंद करने की वकालत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि बच्चों के जरिए ही लोगों को कोरोना की गंभीरता के बारे में बताया जा सकता है। यदि बच्चों में दहशत फैलेगी तो लोग सरकार के दिशानिर्देशों का अपने आप पालन करेंगे।

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर झूठ क्यों बोल रहे CM चन्नी और पंजाब पुलिस ?

PM की सुरक्षा में चूक, बार-बार बयान बदल रहे चन्नी, प्रदर्शनकारियों के साथ चाय पी रही पंजाब पुलिस, Video

सुबह विदेश में राहुल गांधी की 'सीक्रेट' मीटिंग, शाम को PM मोदी की सुरक्षा में चूक.. क्या है कनेक्शन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -