पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर झूठ क्यों बोल रहे CM चन्नी और पंजाब पुलिस ?
पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर झूठ क्यों बोल रहे CM चन्नी और पंजाब पुलिस ?
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस में तलवारें खिंच गई है. जहां भाजपा कांग्रेस सरकार पर पुलिस की विफलता का इल्जाम लगा रही है. वहीं, पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी यह मानने के लिए तैयार नहीं हैं, कि पंजाब पुलिस स्थिति का आकलन करने में नाकाम रही और पीएम मोदी के काफिले को उसी रास्ते से जाने की इजाजत दे दी, जहां प्रदर्शनकारियों ने पहले से रास्ता जाम कर रखा था. 

पंजाब की पुलिस और सीएम चन्नी का कहना है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं थी कि मोगा रोड पर प्रदर्शनकारी पहले से डेरा डाले हुए हैं, जहां 20 मिनट तक पीएम मोदी का काफिला रुका रहा. यह विडंबना ही है कि प्रदर्शनकारियों को पीएम मोदी की हर गतिविधि की जानकारी थी, जबकि पंजाब पुलिस को ही प्रदर्शनकारियों के बारे में जानकारी नहीं थी कि उन्होंने फ्लाईओवर पर जाम कर रखा है. एक प्रदर्शनकारी ने मीडिया को बताया कि हमें मोबाइल फोन और चैनल के जरिए पता चला कि पीएम मोदी का विमान बठिंडा में लैंड हुआ और पायलट ने आगे उड़ान भरने से मना कर दिया है. यही नहीं प्रदर्शनकारी ने कहा कि, यदि कोई सड़क के जरिए हुसैनीवाला मेमोरियल जाना चाहता है, तो केवल यही रोड एक मात्र रास्ता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रदर्शनकारी मिश्रीवाला और प्यारेवाला गांव के रहने वाले थे. खास बात ये है कि प्रदर्शनकारी दो दिन से यहां जमे हुए थे, जबकि सीएम चन्नी का कहना है कि पुलिस ने मंगलवार रात प्रदर्शनकारियों से रास्ता साफ करने को कह दिया था. और वही पंजाब पुलिस अब कह रही है कि उन्हें प्रदर्शनकारियों के वहां मौजूद होने की जानकारी नहीं थी. 

CM चन्नी का सफ़ेद झूठ?

वहीं, इस मामले पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का दोहरा रवैया भी देखने को मिला है. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी को लेने इसलिए नहीं गए, क्योंकि वे कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए हैं और इसलिए आइसोलेशन में हैं. जबकि बुधवार शाम को सीएम चन्नी प्रेस वार्ता करते नजर आए, वो भी बिना मास्क के.

 

बता दें कि इन्ही CM चन्नी की रैलियों से पंजाब पुलिस प्रदर्शनकारियों को घसीटते हुए ले जाती है, लेकिन PM के काफिले को निकलने के लिए वही पंजाब पुलिस प्रदर्शनकारियों से रोड भी खाली नहीं करा सकी. 

PM की सुरक्षा में चूक, बार-बार बयान बदल रहे चन्नी, प्रदर्शनकारियों के साथ चाय पी रही पंजाब पुलिस, Video

सुबह विदेश में राहुल गांधी की 'सीक्रेट' मीटिंग, शाम को PM मोदी की सुरक्षा में चूक.. क्या है कनेक्शन ?

CM चन्नी की रैलियों से प्रदर्शनकारियों को घसीटकर ले जाने वाली पंजाब पुलिस PM मोदी के वक़्त कहाँ थी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -