प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने उठा लिया ये बड़ा कदम

जोधपुर: बीते दिनों राजस्थान के जोधपुर में एक लड़की की रहस्मय हालातों में मौत का मामला सामने आया था। लड़की की मौत के इस केस में अब परिवार वालों ने उसके प्रेमी को जिम्मेदार बताते हुए पुलिस को सुचना दी है। लड़की के प्रेमी ने उससे विवाह करने से मना कर दिया था जिसके पश्चात् उसने खुदखुशी जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। पुलिस ने लड़की के परिवार वालों की सुचना पर लड़की के प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

वही खबर के अनुसार, घटना राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी क्षेत्र की है। कहा जाता है कि फलोदी की निवासी एक लड़की ने 2 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी। लड़की के भाई की तरफ से फलौदी पुलिस को दी गई सुचना के अनुसार, उसके विवाह को लेकर चर्चा चल रही थी। 2 सितंबर को लड़की ने परिवार वालों को कहा कि वह सचिन जैन से प्रेम करती है तथा दोनों के बीच दो-तीन वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह सचिन से ही शादी करेगी।

प्राप्त सुचना के अनुसार, लड़की के परिवार वालों ने सचिन को अपने घर बुलाया तथा उससे चर्चा की तो सचिन इंकार कर दिया। सचिन ने स्पष्ट बताया कि वह उससे प्यार नहीं करता, वो उसके लिए मर चुकी है। तत्पश्चात, सचिन चला गया तथा आरोप है कि जाते-जाते उसने लड़की को एक पैकेट दिया था। परिवार वालों का आरोप है कि प्रेमी के इस रवैये से लड़की पूर्ण रूप से टूट गई तथा उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। लड़की के परिवार वालों ने उसे बहुत समझाया मगर वह अपने कमरे में ही रही।

केजरीवाल के बाद सोनू सूद के सपोर्ट में आई शिवसेना, कहा- बीजेपी ने सोनू सूद की तारीफ की थी...

बीबीएल ने एसआईएलएस के साथ रणनीतिक गठबंधन की घोषणा की

बकरे ने ताकत दिखाकर शिकारी बाज से ऐसे बचाई मुर्गे की जान

Most Popular

- Sponsored Advert -