राजस्थान का सरकारी स्कूल, नशे में धुत्त पड़े शिक्षक..., ग्रमीणों ने वीडियो बनाकर प्रशासन को सौंपा
राजस्थान का सरकारी स्कूल, नशे में धुत्त पड़े शिक्षक..., ग्रमीणों ने वीडियो बनाकर प्रशासन को सौंपा
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक सरकारी शिक्षक नशे में धुत पाया गया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शिक्षक शराब पीकर स्कूल आता है. ग्रामीणों ने इस मामले का वीडियो बनाकर प्रशासन से शिकायत की है. अधिकारियों का कहना है कि उन्हें शिकायत प्राप्त हुई है. इस मामले की तफ्तीश कराई जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला राजस्थान के धौलपुर जिले के सैंपऊ उप खंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत परौआ के अंतर्गत आने वाले गांव बल्दियापुरा का है. ग्रामीणों ने कहा कि गांव के राजकीय प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाला एक शिक्षक अक्सर शराब पीकर स्कूल आता है. शिक्षक के नशे में पड़े होने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो कुछ युवा स्कूल पहुंच गए और उन्होंने वीडियो बनाते हुए इसकी शिकायत उपखंड प्रशासन से कर दी. उपखंड अधिकारियों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फ़ौरन मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी को स्कूल भेजकर छानबीन करने के आदेश दिए.

ग्रामीणों ने उपखंड प्रशासन से शिकायत करते हुए कहा है कि शिक्षक अक्सर शराब पीकर स्कूल आता है. ग्रामीणों ने कहा कि शिक्षक पप्पू कुशवाह पिछले कई सालों से गांव के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ है. शराब पीकर विद्यालय आता है, जिसके कारण स्कूल में बच्चो की पढ़ाई बाधित हो रही है. ग्रामीणों ने बताया कि कई दफा उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों समेत प्रशासनिक अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी, मगर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई.

मिलिए IAS अफसर उमाकांत उमराव से, जिन्होंने सूखाग्रस्त देवास को फिर से हरा-भरा कर दिया

'क़ुतुब मीनार से हटाई जाएं गणेश प्रतिमाएं..',जानिए NMA ने ASI को क्यों लिखा ये पत्र ?

जम्मू कश्मीर: सेना की गोलीबारी में दो नागरिक घायल, महबूबा मुफ़्ती ने सरकार पर उठाए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -