जम्मू कश्मीर: सेना की गोलीबारी में दो नागरिक घायल, महबूबा मुफ़्ती ने सरकार पर उठाए सवाल
जम्मू कश्मीर: सेना की गोलीबारी में दो नागरिक घायल, महबूबा मुफ़्ती ने सरकार पर उठाए सवाल
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिला स्थित हंदवाड़ा कस्बे में गुरुवार दोपहर सेना के एक जवान की गोलीबारी में दो स्थानीय नागरिक जख्मी हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. जानकारी के अनुसार, हंदवाड़ा कस्बे की एक मार्केट में आर्मी के जवानों और लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसी गरमागर्मी में सेना के जवान ने गोलीबारी कर दी. इस घटना में गोली लगने से दो लोग जख्मी हो गए. दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. अभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है. 

वहीं, जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और JKPDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने इस घटना की निंदा की है. महबूबा ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज हंदवाड़ा में हुई की घटना की मैं निंदा करती हूं, जिसमें सेना के साथ विवाद के बाद 2 नागरिक जख्मी हो गए. यह धार्मिक मामलों में भारत सरकार का हस्तक्षेप है. प्रार्थना करने के एक साधारण कार्य की अनुचित निगरानी से पता चलता है कि 'नया कश्मीर' का भ्रमजाल कश्मीरियों को बहुत महंगा पड़ रहा है. 

बता दें कि उत्तरी कश्मीर का हंदवाड़ा घाटी के बेहद संवदेनशील इलाकों में आता है. पिछले दिनों इस कस्बे में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हो चुकी है. गत वर्ष ही यहाँ आतंकियों ने CRPF के जवानों को ग्रेनेड अटैक में घायल कर दिया था.

राष्ट्रपति शनिवार को गुजरात में राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे

अयोध्या में बनेगा श्री राम इंटरनेशनल एयरपोर्ट, सीएम योगी ने AAI को सौंपी जमीन

'जम्मू-कश्मीर में रह रहे म्यांमार और बांग्लादेशी घुसपैठियों की लिस्ट बनाओ..', हाई कोर्ट ने दिया 6 हफ्ते का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -