दर्दनाक! चाचा ने की अपनी ही भतीजियों की बेरहमी से हत्या, दोनों की निकालीं आंखें और फिर...

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ जिले में रिश्ते के चाचा ने कथित रूप से 8 वर्षीय अपने भतीजे एवं 10 वर्षीय भतीजी का बृहस्पतिवार रात क़त्ल कर दिया। इतना ही नहीं, दोनों की आंखें भी निकाल लीं। इसका कारण पुरानी रंजिश एवं भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दन ने कहा कि प्रथम दृष्टया तहकीकात में सामने आया है कि अमड़ापाड़ा थाना इलाके के अंबाडीहा मांझी टोला में हुई घटना को बच्चों के चाचा नेहरू मरांडी उर्फ टुरका ने अंजाम दिया, जो घटना के पश्चात् से फरार है।

उन्होंने कहा कि अपराधी को शीघ्र ही अरेस्ट कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों बच्चों के क़त्ल के मामले में बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने अपने पड़ोसी तथा रिश्तेदारों पर शक व्यक्त किया था। इसके चलते अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी मनोज कुमार ने अपराधी टुरका के पिता प्रधान मरांडी, मां पुती हांसदा तथा भाई गुमास्ता मरांडी को गिरफ्त में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो पूरी बातें खुलकर सामने आ गईं।

अफसर के मुताबिक, उन व्यक्तियों ने पुलिस को कहा कि प्रेम के परिवार के साथ जमीन विवाद के चलते बृहस्पतिवार शाम टुरका ने दोनों बच्चों-मार्शिला मरांडी (10) तथा बाबूराम मरांडी (8) को बुलाकर घर से दूर बने खलिहान में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने कहा कि अपराधी चाचा ने क़त्ल के पश्चात् बच्ची की एक आंख और उसके आठ वर्षीय भाई की दोनों आंखें निकाल लीं। बच्चों के पिता प्रेम मरांडी ने कहा कि उनके दोनों बच्चे कल शाम से ही गुमशुदा थे जिनके देर शाम तक घर न पहुंचने पर गांव में बहुत तलाशी की गई मगर वे नहीं मिले। उन्होंने कहा कि आज गांव के बाहर एक खलिहान में दोनों के शव पड़े मिले। पुलिस ने बताया कि बच्ची के शव को देखकर ऐसा लगता है कि क़त्ल से पहले उसके साथ बलातकार भी किया गया।

विकास दुबे को शरण देने वाला अर्पित तिवारी गिरफ्तार, घोषित था 25 हज़ार का इनाम

PUBG का ऐसा चढ़ा नशा कि लड़के ने कर दी पूरे परिवार की हत्या

नाबालिग को नशीली दवा पिलाने और जबरन देह व्यापार करने के आरोप में एक गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -