लड़की के पीछे 11वीं के छात्रों में हुआ विवाद, कर डाली हत्या

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के परदेशीपुरा थाना इलाके के नंदा नगर में स्कूली विद्यार्थियों के बीच लड़की को लेकर एक विद्यार्थी का क़त्ल हो गया। जबकि दो लोग चोटिल हुए हैं। चोटिलों को एमवाय हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। खबर के मुताबिक, घटना परदेशीपुरा क्षेत्र में शुक्रवार को हुई है।

वही मृतक का नाम शिवम पुत्र मानसिंह चौहान निवासी गौरीनगर बताया गया है। चाकू मारने वाला अपराधी बैचमेट ही है। शिवम विद्यालय की किसी लड़की के साथ बात करता था। इसी बात पर अपराधी विद्यार्थी ने आपत्ति व्यक्त की थी। जिसे लेकर दोनों में कई बार विवाद भी हो चूका था। परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने कहा कि नंदानगर मौजूद हायर सेकंडरी स्कूल में शिवम, नरेंद्र मुकुल कोरी एवं नितिन मथुरा चौरसिया 11वीं कक्षा में पढ़ते हैं। 

इसके साथ ही थाना प्रभारी ने कहा कि चोटिल विद्यार्थी नितिन ने पुलिस को कहा कि शुक्रवार दोपहर विद्यालय से शिवम, नरेंद्र एवं अन्य विद्यार्थी माधव के साथ घर जा रहे थे। इसी बीच मार्ग में अपराधी विद्यार्थी आया। उसने बिना कुछ बोले चाकू निकालकर शिवम के पेट में घोंप दिया। वो बचाने गए, तो अपराधी ने उन पर भी हमला किया। तत्पश्चात, अपराधी फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया। वही मामले की जाँच निरंतर जारी हैं। 

दर्दनाक! चाचा ने की अपनी ही भतीजियों की बेरहमी से हत्या, दोनों की निकालीं आंखें और फिर...

विकास दुबे को शरण देने वाला अर्पित तिवारी गिरफ्तार, घोषित था 25 हज़ार का इनाम

PUBG का ऐसा चढ़ा नशा कि लड़के ने कर दी पूरे परिवार की हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -