राजस्थान: तेज बहती नदी में गायब हो गए मोटरसाइकिल सवार लोग

शनिवार को राजस्थान के टोंक शहर के पीपलू इलाकों में भयानक मामला सामने आया है. जिसमें सोदरा नदी का बहाव तेज होने के कारण से ब्रिज पार करते समय चार लोग नदी की धारा में बह गए. मिली जानकारी के मुताबिक पीपलू उपखंड के जवाली गांव के पास तेज धारा में बहा एक बुजुर्ग तैर कर जैसे-तैसे जान बचाने में सफल रहा, जबकि एक अन्य शख्स को वहां उपलब्ध कुछ लोगों ने डूबने से बचा लिया.

पिता ने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंका, फिर खुद भी लगा दी छलांग

घटना की सूचना मिलते ही पीपलू कोतवाली पुलिस के अलावा एसडीएम पीपलू रवि वर्मा और टोंक से एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी. पुलिस के आने बाद कई घंटे की तलाश के पश्चात भी बहे अन्य दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चल पाया. एसडीएम रवि वर्मा ने बताया कि हेमराज गुर्जर और हेमराज बलाई मोटरसाइकिल पर सवार हो नदी को पार कर रहे थे. इस दौरान उनकी मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और दोनों बहती नदी में गिर गए और तेज बहाव में आगे निकल गए. 

राजद नेता जयप्रकाश यादव का बड़ा हमला, नितीश कुमार को बताया हारा हुआ खिलाड़ी

बता दे कि इस वक्त वहां उपलब्ध लोगों ने हेमराज गुर्जर को बचा लिया, किन्तु हेमराज बलाई का अभी तक पता नहीं चल पाया है. एसडीएम वर्मा के मुताबिक इसी दौरान एक अन्य घटना में बकरियां लेकर बहाव में उतरे पिता और पुत्र भी पानी में बह गए. बाद में पिता नंदा बलाई तैरकर बाहर आ गए, लेकिन उनका बेटा राजेश बह गया, जिसका अभी तक कहीं पता नहीं चल सका है. एसडीआरएफ का दल लापता लोगों की खोजबीन कर रहा है, जल्द खोए हुए लोगों के मिलने के आसार है.

माँ-बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया जलाकर मारने का आरोप

भाजपा मंत्री रेखा आर्य के तालाब से 30 हज़ार मछलियां चोरी, पुलिस विभाग में हड़कंप

कोरोना के कारण 'रामदेवरा' मेले पर रोक, फिर भी हज़ारों की संख्या में पहुंच रहे लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -