गाय को खिलाया विस्फोटक पदार्थ, फट गया पूरा मुंह
गाय को खिलाया विस्फोटक पदार्थ, फट गया पूरा मुंह
Share:

जयपुर: गाय को माता के तुल्य माने जाने वाले देश में भी कई बार ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जो झकझोर कर रख देती हैं। ऐसी ही खबर हाल ही में सामने आई है जो राजस्थान के पाली जिले की है। यहाँ के मारवाड़ जंक्शन उपखंड के गुडा मोकम सिंह में जो हुआ है वह दिल को दहला देने वाला है। यहाँ किसी असामाजिक तत्व ने गाय के साथ घिनौनी हरकत की है और मानवता को तार तार कर दिया है। जी दरअसल यहाँ पर किसी ने एक गाय को विस्फोटक पदार्थ खिलाया।

वहीं मुंह में विस्फोटक पदार्थ के फटने से गाय घायल हो गई है। बताया जा रहा है इस हादसे के बाद से गाय बुरी तरह जख्मी हुई है और गाय का मुंह पूरी तरह फट गया है। गाय के मुँह से खून ही खून निकल रहा है। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही मारवाड़ जंक्शन के गो पुत्र सेना के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। वहीं इसी दौरान बजरंग दल की पशु एंबुलेंस से घायल तड़पती गाय को जाडन पशु चिकित्सालय पहुंचाया, जहां गाय का उपचार चल रहा है।

इस मामले के बारे में जानने के बाद ही गाँव के लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। गो पुत्र सेना, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने घटना की निंदा करते हुए ऐसी हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए मांग भी की है। गो पुत्र सेना के कार्यकर्ताओं ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ सिरियारी थाने में शिकायत दायर करवाई है। पुलिस का कहना है जल्दी ही अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा।

इंडिगो पेंट्स ने 1,000 करोड़ रुपये के आईपीओ को किया दायर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट ने खारिज की दीपक कोचर की जमानत याचिका

सेंसेक्स, निफ्टी 8 सत्र की बढ़त के बाद निचले स्तर पर हुए बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -