इंडिगो पेंट्स ने 1,000 करोड़ रुपये के आईपीओ को किया दायर
इंडिगो पेंट्स ने 1,000 करोड़ रुपये के आईपीओ को किया दायर
Share:

सिकोइया कैपिटल-समर्थित इंडिगो पेंट्स ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के माध्यम से लगभग 1,000 करोड़ रुपये जुटाने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी के साथ रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस पेपर (DRHP) का मसौदा दायर किया है। आईपीओ में अपने दो फंडों एससीआई इन्वेस्टमेंट आईवी और एससीआई इन्वेस्टमेंट्स के जरिये निजी इक्विटी फर्म सेकोइया कैपिटल के 58,40,000 इक्विटी शेयरों के लिए 300 करोड़ रुपये और कुल ऑफर-फॉर-सेल (ओएफएस) का ताजा जारी किया जाएगा। 

इस मुद्दे से शुद्ध आय का इस्तेमाल तमिलनाडु में पुदुक्कोट्टई में मौजूदा विनिर्माण सुविधा के विस्तार के लिए किया जाएगा, जो कि टिनिंग मशीनों और जाइरो शेकर्स की खरीद और उधारों के पुनर्भुगतान / पूर्व भुगतान के लिए किया जाएगा। आईपीओ से 1,000 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है।

कोटक महिंद्रा कैपिटल कंपनी, एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेज और आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज इस पुस्तक की लीडिंग मैनेजर हैं। पुणे स्थित कंपनी, इंडिगो पेंट्स सजावटी पेंट की एक श्रृंखला बनाती है और पूरे देश में इसका व्यापक वितरण नेटवर्क है। 30 सितंबर 2020 तक, कंपनी के पास राजस्थान, केरल और तमिलनाडु में स्थित तीन विनिर्माण इकाइयाँ हैं।

सेंसेक्स, निफ्टी 8 सत्र की बढ़त के बाद निचले स्तर पर हुए बंद

ग्रैंड प्रोत्साहन पैकेज: किसानों के लिए 65,000 करोड़ रुपये की उर्वरक सब्सिडी

निर्मला सीतारमण ने किया ईसीएलजीएस 2.0 का शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -