राजस्थान चुनाव: अशोक गेहलोत का दावा, अबकी बार सत्ता में आएगी कांग्रेस सरकार
राजस्थान चुनाव: अशोक गेहलोत का दावा, अबकी बार सत्ता में आएगी कांग्रेस सरकार
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने रविवार को कहा कि कांग्रेस विकास के मैदान पर चुनाव करेगी और यदि कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार द्वारा घोषित की गई योजनाओं को बंद करने की बजाए जारी रखेगी. समाचार एजेंसी से बात करते हुए, गेहलोत ने कहा कि पार्टी चुनाव के दौरान अपने पिछले नियमों के दौरान किए गए विकास पर ध्यान केंद्रित करेगी और राजे सरकार के दौरान हुई राज्य की असफलताओं को उजागर करेगी.

एक दिन की कटौती के बाद आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, ये है आज का दाम

उन्होंने कहा कि लोग वसुंधरा जी से नाराज हैं, उन्होंने केवल लोगों को धोखा दिया है, जनता ने सरकार को भारी बहुमत दिया था, लेकिन उनके शासन में भ्रष्टाचार में कई गुना वृद्धि हुई है. इस बार कांग्रेस निश्चित रूप से सत्ता में आ जाएगी और अगर हम सत्ता में आ जाएंगे, तो मैं राजस्थान के लोगों से वादा करता हूं कि हम वसुंधरा जी द्वारा शुरू की गई किसी भी योजना को समाप्त नहीं करेंगे, हम उन्हें आगे ले जाएंगे, विकास के लिए, समय बर्बाद किए बिना लोगों के हित में काम करने के लिए हमारा प्रगतिशील विचार है.

'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' के लिए गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल

गेहलोत, जो राज्य की चुनाव समन्वय समिति के अध्यक्ष भी हैं, ने कहा कि सत्ता में वापस उछाल के लिए तैयारी पूरी तरह से बढ़ रही है. उन्होंने कहा, हम तैयार हैं चुनाव के लिए, हमें कोई समस्या नहीं है, क्योंकि स्थिति कांग्रेस के पक्ष में है, मुझे पूरा भरोसा है कि हम राजस्थान में अगली सरकार बनाएंगे. 

 ख़बरें और भी:-

2019 के लोक सभा चुनाव में उम्मीदवारी नहीं भरेंगे शरद पंवार

खाली प्लॉट में फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने ले ली जान

जलती चिता से बाहर निकाला लड़की का शव, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -