खाली प्लॉट में फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने ले ली जान
खाली प्लॉट में फेंका मरा हुआ चूहा तो पड़ोसी ने ले ली जान
Share:

नई दिल्ली. अगर कोई आपसे कहे कि एक आदमी की हत्या मरे हुए चूहे को फेंकने के कारण की गई तो ये सुनकर शायद आपको भी हैरानी हो सकती हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक आदमी को मरा हुआ चूहा घर से बाहर फेंकना महंगा पड़ गया और इससे नाराज होकर दूसरे युवक ने चूहा फेंकने वाले की हत्या कर दी. खून से लथपथ घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

ATM में हुई हत्या, UP पुलिस के हाथ अब भी खाली

ये मामला दिल्ली के मीर विहार इलाके का है जहां पर एक खाली प्लॉट में मरे हुए चूहे को फेंकना महंगा पड़ गया. जानकारी के मुताबिक चंद्रिका (39) अपने परिवार के साथ मीर विहार के एम-ब्लॉक में रहते थे. उनके परिवार में पत्नी सुमन और तीन बच्चे हैं. चंद्रिका नाहरपुर इलाके में पेंटर का काम करते थे. 2 अक्टूबर को उनके घर में एक चूहा मर गया था जिसके बाद चन्द्रिका ने उस चूहे को उठाकर पड़ोस के ही खाली प्लॉट में फेंक दिया था. चूहे की बदबू से परेशान पड़ोसी विजय ने इसपर ऐतराज जताते हुए चन्द्रिका से चूहा हटाने को कहा. इस मुद्दे को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई.

राजधानी दिल्ली में फिर दो मासूम बनी हवस का शिकार,एक की हालत गंभीर

इसके बाद गुस्साए आरोपी ने चंद्रिका के सिर पर लोहे की पाइप से ताबड़तोड़ वार कर दिया. चंद्रिका के सिर में गंभीर चोट आई जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस मामले की सुचना दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. चंद्रिका की हालत गंभीर देखते हुए उसे तुरंत संजय गांधी अस्पताल से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया था. गुरुवार को उसे मृत घोषित कर दिया गया जिसके बाद शुक्रवार शाम परिजनों ने सड़क पर मृतक का शव लेकर जाम कर दिया. अब परिजन आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

खबरें और भी....

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -