सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के बच्चों को नहर में फेंका, एक की मौत, दूसरा लापता
सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के बच्चों को नहर में फेंका, एक की मौत, दूसरा लापता
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रूड़की की मंगलौर कोतवाली के अंतर्गत एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ आए दो मासूम बच्चों की निर्दयता से हत्या कर दी. सौतेले बाप (प्रेमी) ने दोनों मासूम बच्चों को अपने रास्ते से हटाने के लिए मंगलौर कोतवाली अंतर्गत आने वाले गंगनहर पुल से नहर में फेंक दिया. 

जानकारी के अनुसार, सुमन नाम की महिला का लाखन नाम के युवक के साथ प्रेम संबंध था. सुमन के पति का 2019 में होली के दिन निधन हो गया था. पति के निधन के बाद सुमन अपने दो बच्चों को लेकर प्रेमी लाखन के घर चली गई थी. बहुत समय तक वह अपने 7 वर्षीय बेटे लक्की और 6 वर्षीय बेटे लवीश के साथ लाखन के घर ही रह रही थी. बताया जा रहा है कि कल सुमन जब काम करने के लिए घर से गई तो बच्चे घर पर ही थे. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, लाखन बच्चों को पसंद नहीं करता था. इसी वजह से उसने बच्चों की हत्या की योजना बनाई.

पुलिस ने बड़े बेटे लक्की का शव नहर से बरामद कर लिया है. जबकि छोटे बेटे की खोजबीन की जा रही है. पुलिस ने SDRF को मौके पर बुलाकर जांच करवाई है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.  SP देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि आरोपी लाखन उत्तर प्रदेश के देवबंद का निवासी है. शनिवार देर शाम को लाखन ने दो मासूम बच्चों को अपने रास्ते से हटाने के लिए उनकी हत्या कर दी. हमें सूचना मिली है कि वह बच्चों का सौतेला बाप था और लगातार उन्हें मारता-पीटता था. उन्हें रास्ते से हटाने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया. 

8 महीने के बच्चे को सड़क पर लाकर माँ ने दे दी मौत, काटा कुल्हाड़ी से

सरसों के खेत में मिला युवती का शव, परिजनों ने जताई बलात्कार की आशंका

असहाय महिला के साथ बलात्कार, 22 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -