बंधक बनाया और कहा-बैंक में जमा कराओं फिरौती
बंधक बनाया और कहा-बैंक में जमा कराओं फिरौती
Share:

जयपुर :  यहां एक ऐसा मामला आया है, जिसमें दो व्यापारियों को बंधक बनाकर उनसे फिरौती की राशि बैंक खाते में जमा कराई गई। व्यापारियों को यह धमकी दी गई थी कि यदि खाते में आॅनलाइन राशि जमा नहीं कराई तो उन्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा, इसके बाद मजबूरीवश व्यापारियों ने फिरौती की राशि बताये गये खाते में जमा करा दी। मामला पुलिस के पास है तथा अब जांच हो रही है।

पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के दो चावल व्यापारी मुरलीधरी वी. कामत और वैंकटाचला को चावल का सौदा करने के बहाने बदमाशों ने गोवर्धन बुलाया था। बताया गया है कि व्यापारी ठगों के बुलाये स्थान पर पहुंचे लेकिन यहां से बदमाशांें ने योजना के अनुसार दोनों व्यापारियों को जंगल की तरफ ले गये और बंधक बनाते हुये दो लाख रूपये फिरौती देने के लिये दबाब बनाया।

व्यापारियों के अनुसार बदमाशों ने उन्हें मारा पीटा, इसके बाद उन्होंने बदमाशों के बताये खाते में परिजनों के माध्यम से फिरौती की राशि जमा कराई। बाद में किसी तरह से व्यापारी वहां से निकले और फिर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के अनुसार जिस खाते में रूपये डलवाये गये वह किसी अरशद नामक व्यक्ति का है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अपहरण कर किश्‍तों में फिरौती मांगी

डिजिटल लेनदेन पर छोटे व्यापारियों को कम लगेगा टेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -