फसल को लेकर हुआ खतरनाक विवाद, युवक ने सरेआम कर डाली चाची की पिटाई
फसल को लेकर हुआ खतरनाक विवाद, युवक ने सरेआम कर डाली चाची की पिटाई
Share:

धौलपुर: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो बहुत वायरल हुआ है. ये वीडियो राजस्थान के धौलपुर जिले का है जिसमें एक शख्स डंडों से अपनी चाची को खतरनाक तरीके से पीट रहा है. चाची को गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. कहा जा रहा है कि यह एक पारिवारिक मामला है तथा झगड़ा खड़ी फसल की हानि को लेकर हुआ था. पहले दोनों पक्षों में विवाद हुआ, फिर बात हाथापाई तक पहुंच गई तथा शख्स ने चाची की डंडों से पिटाई कर दी. 

वही यह मामला धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र की है. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. वायरल वीडियो के आधार पर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गंभीर स्थिति में पीड़िता का उपचार जिला हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में किया जा रहा है. पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. चोटिल का मेडिकल कराने के पश्चात् एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य की खोजबीन आरम्भ कर दी है.

वही मौके पर उपस्थित लोगों का कहना है कि हरिओम नाम का व्यक्ति अर्धनग्न स्थिति में हाथ में लट्ठ लेकर अपनी ताई पूनिया, ताऊ सज्जन सिंह के साथ चाची केसवती के समीप पहुंच गया. घटनास्थल पर चाची अपने सरसों के खेत में हुई हानि को लेकर उलाहना देने लगी. हाथ में हंसिया लेकर चाची भी चिल्लाने लगी. इसी के चलते हरिओम ने लट्ठ से चाची पर ताबड़तोड़ हमले आरम्भ कर दिए, जिससे चोटिल होकर वह जमीन पर गिर गई. इस केस पर जांच अफसर कृष्णमुरारी का कहना है कि पीड़ित महिला केसवती ने थाने में मुकदमा दर्ज कराई है कि उस पर डंडों से वार किया गया है. जिसके कारण उसे गंभीर चोटें आई है. अपराधी हरिओम को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी. इसके अतिरिक्त वायरल वीडियो की भी तहकीकात कराई जा रही है.

यूपी के आदमी को सोशल मीडिया पर महिलाओं की निजी तस्वीर पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने की लड़की की हत्या, 4 घंटे तक शव को कार में लेकर घूमता रहा

इलाज के दौरान हुई पत्नी की मौत, सलमान ने झोलाछाप डॉक्टर को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -