'1 रुपया राम के नाम...' राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस अब मंदिर के लिए मांग रही चंदा
'1 रुपया राम के नाम...' राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस अब मंदिर के लिए मांग रही चंदा
Share:

जयपुर: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस की तरफ से चंदा जुटाने का कार्यक्रम आरंभ कर दिया गया है. कांग्रेस के छात्र संगठन नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) की तरफ से इस काम को अंजाम दिया जा रहा है. कांग्रेस की तरफ से इस अभियान का नाम रखा गया है 'एक रूपया राम के नाम.' कार्यक्रम की शुरुआत जयपुर के कॉमर्स कॉलेज से की गई है.

NSUI के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने बताया कि इसका उद्देश्य साफ है कि समाज के सभी लोगों को इस नेक कार्य से जोड़ना है. अभिषेक चौधरी ने बताया कि राममंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटाने का काम प्रदेश के सभी जिलों में संगठन के पदाधिकारी करेंगे. कांग्रेस छात्र संगठन की तरफ से इस बारे में कहा गया है कि यह कार्यक्रम 15 दिनों तक चलाई जाएगी. छात्र संगठन की तरफ से कार्यक्रम को लेकर कहा गया है कि यह न केवल कॉलेज बल्कि प्रदेश के सभी स्कूली छात्र-छात्राओं के बीच भी हम चंदा मांगने जाएंगे.

राम मंदिर के लिए चंदा इकठ्ठा करने को लेकर राजस्थान कांग्रेस छात्र संगठन के अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने RSS पर निशाना साधा है. अभिषेक चौधरी ने कहा कि, ''RSS और भाजपा से जुड़े लोग राम मंदिर पर चंदा के नाम पर लोगों के ऊपर दबाव डाल रहे हैं. मेरा मानना है कि समर्पित होकर एक रुपया देना और एक करोड़ देना दोनों एक बराबर है. संघ और भाजपा के लोग इस काम को लूट का धंधा बना चुके हैं.''

Google 5,500 से अधिक कर्मचारियों को करेगा इतने मिलियन का भुगतान

केरल के मुख्यमंत्री ने की आईटी क्षेत्र में निवेश की मांग

बंगाल चुनाव: राजद नेताओं ने अभिषेक बनर्जी से की मुलाकात, TMC से गठबंधन की अटकलें तेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -