बंगाल चुनाव: राजद नेताओं ने अभिषेक बनर्जी से की मुलाकात, TMC से गठबंधन की अटकलें तेज़
बंगाल चुनाव: राजद नेताओं ने अभिषेक बनर्जी से की मुलाकात, TMC से गठबंधन की अटकलें तेज़
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच राजद के 2 बड़े नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और श्याम रजक ने कल सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से राजधानी कोलकाता में मुलाकात की. जानकारी के अनुसार, इससे पहले रविवार को अब्दुल बारी सिद्धकी और श्याम रजक, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से भी मुलाकात की थी.

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि राजद बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी या फिर निर्दलीय के तौर पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. अब्दुल बारी सिद्दीकी और श्याम रजक अगले एक सप्ताह में बंगाल को लेकर रिपोर्ट तेजस्वी यादव को सौंपेंगे, जिसके बाद ही यह निर्णय लिया जाएगा कि बंगाल में राष्ट्रीय जनता दल, तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन करेगी या फिर अकेले चुनाव में उतरेगी.

बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में हिंदी भाषी इलाकों में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) चुनाव लड़ने का मन बना रही है, खासकर बंगाल और बिहार से सटे सीमा क्षेत्रों में. अब्दुल बारी सिद्धकी और श्याम रजक आज असम पहुँच रहे हैं, जहां पर आरजेडी के चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर मंथन किया जाएगा.

ममता को एक और झटका, MLA दीपक हालदार ने दिया इस्तीफा

नितीश कैबिनेट का विस्तार जल्द, भाजपा कोटे से होंगे ज्यादा मंत्री

हाथरस मामले में सिद्दीकी कप्पन के साथ गिरफ्तार 3 लोगों को मिली वकीलों से मिलने अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -