चूरू: पुलिस हिरासत में हत्या और सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता के नाख़ून भी निकाले
चूरू: पुलिस हिरासत में हत्या और सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता के नाख़ून भी निकाले
Share:

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले में युवक की हिरासत में मौत और उसकी भाभी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिसकर्मियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. इस मामले में एसपी, एपीओ, सीओ सहित 6 पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया गया है. इससे पहले सरदारशहर पुलिस स्टेशन के एसएचओ रणवीर सिंह सहित 6 पुलिस कर्मियों पर मामला दर्ज किया गया था. साथ ही इस प्रकरण की जांच सीआईडी सीबी जयपुर को दी गई थी.

उल्लेखनीय है कि चूरू में पुलिस हिरासत में 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. इसके बाद परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि मृतक की भाभी को पुलिस ने चोरी के मामले में आठ दिनों तक अवैध रूप से हिरासत में रखा और उसके साथ दुष्कर्म भी किया. पीड़ित महिला के पति ने प्रेस वालों से शनिवार को कहा कि 'मेरे भाई (मृतक) को पुलिस ने 30 जून को गिरफ्तार किया था. 3 जुलाई को पुलिस घर आई और उसी दिन मेरी पत्नी को भी अपने साथ ले गई. इसके बाद, 6-7 जुलाई की रात मेरे भाई को काफी टॉर्चर किया गया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. 

मृतक के भाई ने कहा कि मेरी पत्नी इसकी गवाह है. पुलिस ने मेरी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मेरी पत्नी के नाखून उखाड़ दिए और आंखों को भी चोट पहुंचाई.' इस मामले के सुर्खियों में आने के बाद चूरू पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार को पद से हटाकर वेटिंग लिस्ट में डाल दिया गया था. वहीं पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद एसएचओ के साथ एक हेड कॉन्स्टेबल और छह कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया था.

कुलभूषण जाधव मामला: 1 रु वाले भारतीय वकील से हारा पाक का 20 करोड़ का वकील

भारत में एप्पल जल्द शुरू कर सकती है आइफोन का निर्माण कार्य

देश में वाहनों की बिक्री घटी, ये है बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -