राजस्थान के लोगों को लगा बड़ा झटका, संकट में सीएम गहलोत ने इस सुविधा को किया बंद
राजस्थान के लोगों को लगा बड़ा झटका, संकट में सीएम गहलोत ने इस सुविधा को किया बंद
Share:

सोमवार को 21 दिन के लॉक डाउन का छठा दिन है. इस दौरान कोरोना वायरस को कितना रोका जा सका है. यह तो व्यक्त बताएगा. वही, राजस्थान से पलायन कर रहे लोगों के लिए अब बसें उपलब्ध कराना बंद कर दिया गया. रविवार को राजस्थान रोड़वेज की 225 बसें चलाई गई थी,लेकिन सोमवार को इन्हे बंद कर दिया गया.

कोरोना से मुकाबले के लिए सीएम योगी ने स्वास्थ्य विभाग को दिया ये निर्देश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में सोमवार शाम उच्च स्तरीय बैठक हुई . बैठक में उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के अलावा मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्य और कई अधिकारी मौजूद थे. इस बैठक में कोरोना से निपटने को लेकर सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा करने के साथ ही प्रदेश से पलायन कर रहे अन्य राज्यों के लोगों से यहीं रहने की अपील की गई .

कोरोना संकट के बीच विजय माल्या को आई अक्ल, बोला- मैं पूरे पैसे चुकाने को तैयार

अपने बयान में सीएम ने कहा कि राज्य सरकार सभी लोगों का ख्याल रखेगी,किसी को बाहर जाने की जरूरत नहीं है . बैठक में कोरोना के सबसे बड़े केंद्र बने भीलवाड़ा को लेकर चर्चा की गई . भीलवाड़ा में 3 से 13 अप्रैल तक महा बंद लगाने को लेकर चर्चा हुई . इन दस दिन में पूर्व में जिन लोगों को पास जारी किए गए हैं,उनके पास भी निरस्त कर दिए जाएंगे . किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी,चाहे वह सामाजिक संस्था का प्रतिनिधि ही क्यों ना हो . केवल सरकारी अधिकारी और चिकित्सकों को ही अपना काम करने की अनुमति दी जाएगी . बैठक में बताया गया कि कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बनाए गए कोविड-19 राहत कोष में अब तक 35 करोड़ 48 लाख जमा हो चुके हैं .

राजस्थान में कोरोना का विस्फोट, एक ही परिवार के 10 लोग निकले संक्रमित

निजामुद्दीन कोरोना मामला: झूठ बोलकर भारत का वीज़ा लेते हैं तब्लीगी जमात के लोग

BHU ने बनाई कोरोना टेस्ट किट, महज चार घंटों में हो सकेगी सटीक और सस्ती जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -