राजस्थान में कोरोना का विस्फोट, एक ही परिवार के 10 लोग निकले संक्रमित
राजस्थान में कोरोना का विस्फोट, एक ही परिवार के 10 लोग निकले संक्रमित
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के रामगंज इलाके में सोमवार को एक ही दिन में कोरोना संक्रमितों मरीजों का जैसे विस्फोट ही हो गया। विभाग ने सुबह जहां दो लोगों की जांच रिपोर्ट जारी की, जिसमें पहले संक्रमित की मां और बेटे को पॉजिटिव बताया गया। वहीं देर रात विभाग की तरफ से जारी की गई रिपोर्ट में इसी परिवार के आठ और सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। 

राज्य में एक ही दिन में एक ही परिवार और इलाके से एक साथ 10 संक्रमितों का यह पहला मामला है। इन्हें मिलाकर अब राज्य में कुल पॉजिटिव मरीजों की तादाद 79 हो गई है। इस प्रकार राज्य में सोमवार को 20 नए मामले सामने आए हैं। चिकित्सा विभाग ने भी इस स्थिति को बेहद गंभीर बताते हुए आमजन को घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत देते हुए कहा है कि इसकी पालना नहीं हुई तो आने वाले वक़्त में स्थितियां और खतरनाक हो सकती है।

जयपुर के रामगंज इलाके में 10 नए मामलों सहित अब संक्रमित मरीजों की संख्या 12 हो गई है। इससे पहले परिवार के पहले व्यक्ति समेत उसका दोस्त संक्रमित पाया जा चुका है। कुल 12 में से 11 एक ही परिवार के सदस्य हैं। वहीं अलवर में पहला मामला दर्ज किया गया है। इसने पिफलिपिंस से आए शख्स के साथ यात्रा की थी, जो रविवार को संक्रमित पाया गया था। 

प्रशासनिक कार्यकारी के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कोरोना का कहर, 17 साल के निचले स्तर पर पहुंचे कच्चे तेल के दाम

चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -