1 महीने से 14 वर्षीय बच्चे का बलात्कार कर रहा था जज, बोलता था- तेरी माँ के साथ भी यही करूंगा..
1 महीने से 14 वर्षीय बच्चे का बलात्कार कर रहा था जज, बोलता था- तेरी माँ के साथ भी यही करूंगा..
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक 14 वर्षीय बच्चे के यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। जिले में तैनात जज जितेंद्र गोलिया पर बच्चे के यौन शोषण का इल्जाम लगा है। जज के दो कर्मचारियों ने भी बच्चे के साथ दुष्कर्म किया था। आरोपितों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। मामला सामने आने के बाद जोधपुर उच्च न्यायालय ने आरोपित जज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। भरतपुर के मथुरा गेट थाने में यह केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी रामनाथ ने बताया कि पीड़ित बच्चे की माँ ने तहरीर दी है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जितेंद्र गोलिया भरतपुर में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की स्पेशल कोर्ट में विशेष न्यायाधीश के पद पर तैनात थे। उन पर लगे आरोप में बताया गया है कि वह बीते 1 महीने से 8वीं के छात्र के साथ रेप कर रहे थे। उन पर बच्चे को नशीला पदार्थ खिलाने का भी इल्जाम है। पुलिस को दी गई शिकायत में यह भी बताया गया है कि आरोपित जज द्वारा न केवल बच्चे को बल्कि उनकी माँ को भी धमकाया गया है। इस कृत्य में जज ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में तैनात DSP परमेश्वर लाल की भी सहायता ली। उनके कहने पर DSP परमेश्वर लाल ने भी पीड़ित परिवार को मुँह बंद रखने के लिए धमकाया था। भरतपुर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में 14 साल का कक्षा आठवीं का यह छात्र डिस्ट्रिक्ट क्लब में टेनिस खेलने के लिए जाता था। इस स्टेडियम में कई अन्य अफसरों के साथ आरोपित जज भी आते थे।

इस बीच में जज जितेंद्र गुलिया ने पीड़ित को अपनी बातों में फँसा लिया। फिर वो अक्सर उसे लेकर अपने घर जाने लगे और उसक साथ बलात्कार करने लगे। कुछ वक़्त बाद जब पीड़ित के शरीर में दर्द शुरू हुआ तो उसने पूरी बात अपनी माँ को बता दी। पीड़ित के मुताबिक, इसके बाद जज की प्रताड़ना और धमकियों का सिलसिला शुरू हो गया। आरोप है कि जज ने कहा कि जो तेरे साथ किया वही तेरी माँ के साथ भी करूँगा। इसके साथ ही जज ने सबको जेल भेजने की भी धमकी दी। पीड़ित परिवार ने बताया है कि वो इतने डरे हैं कि घर से कहीं बाहर भी नहीं जा पा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक,  इस घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। इन वीडियो में आरोपित जज हाथ जोड़ कर पीड़ित के परिजनों से माफ़ी माँगता नज़र आ रहा है। साथ ही वो ये कह रहा है कि जो हुआ उसे भूल जाओ। इस मामले के 2 अन्य आरोपितों के नाम अंशुल सोनी और राहुल कटारा है। अंशुल सोनी आरोपित जज का स्टेनो है, जबकि राहुल कटारा एक भी कोर्ट का कर्मचारी है। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

1 महीने पहले हुआ था जिस लड़की का बलात्कार, अब पेड़ से लटकी मिली उसकी लाश

अपनी शादी के 15 दिन पहले दोस्त की GF को लेकर भाग गया दूल्हा, जब दुल्हन को पता चला तो..

घर का काम न करने पर पत्नी और सास ने कर दी युवक की पिटाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -